नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु लंबा इंतजार करवाने के बाद आखिरकार मंगलवार को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फिल्म के ट्रेलर को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स को देखकर लग रहा था कि राम सेतु बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी और दिवाली जैसे बड़े फेस्टिवल का फायदा उठाने में कामयाब रहेगी। ओपनिंग डे पर राम सेतु का कलेक्शन इस साल आई अक्षय की सभी फिल्मों से बेहतर रहा, लेकिन दूसरे दिन ही फिल्म की कमाई गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में इस बड़े बजट की फिल्म का भविष्य क्या होगा यह तो आने वाला समय ही तय करेगा।

दिवाली का उठाया पूरा फायदा

साल 2022 में अब तक अक्षय कुमार की तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। साल की शुरुआत में बच्चन पांडे, इसके बाद पृथ्वीराज और अंत में रक्षा बंधन रिलीज हुई थी, लेकिन इन सभी फिल्मों ने कुछ खास कलेक्शन नहीं किया। फेस्टिवल होने के बावजूद फैमिली ड्रामा रक्षा बंधन ने सिर्फ 8 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। वहीं, राम सेतु ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15. 25 करोड़ के साथ खाता खोला और अक्षय की इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई। इसके अलावा राम सेतु, ब्रह्मास्त्र के बाद 2022 की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली दूसरी फिल्म भी है।

बुधवार को कमाए इतने करोड़

दिवाली के एक दिन बाद रिलीज हुई राम सेतु के बॉक्स ऑफिस आंकड़े मंगलवार को तो ठीक रहे, लेकिन बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में  25-30% की गिरावट देखने को मिल रही है। बॉक्स ऑफिस ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, राम सेतु ने दूसरे दिन देश भर की टिकट खिड़की पर लगभग 11 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 13.25 करोड़ हो गया है। राम सेतु के दो दिनों का कलेक्शन इस तरह है,

पहले दिन- 12.25 करोड़

दूसरे दिन- 11.00 करोड़

कुल कलेक्शन~ 13.25 करोड़

राम सेतु की स्टार कास्ट

फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में है, उनके साथ जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदारों में हैं। सत्यदेव कंचरण और एम. नासिर भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। राम सेतु का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है, उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है।

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें