महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के रिलेशनशिप के चर्चे अक्सर होते रहते हैं. सुकेश की गिरफ्तारी के बाद जैकलीन भी मुश्किल में पड़ गई थीं. तिहाड़ जेल में बंद सुकेश अक्सर जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. सुकेश आए दिन जैकलीन के लिए लव लेटर लिखते हैं. हाल ही में, एक बार फिर सुकेश ने एक्ट्रेस के लिए एक प्यार भरा मैसेज भिजवाया है.

सुकेश ने जैकलीन के लिए लिखा ये मैसेज

जेल में बंद सुकेश ने जैकलीन को ईस्टर की शुभकामनाएं दी हैं. सुकेश ने स्पेशल मैसेज में लिखा, “मेरी बेबी, मेरी बोम्मा, जैकलीन बेबी ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है.” इसके अलावा सुकेश ने ये भी कहा कि वह उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं.

​​​​​​​इस गाने से जैकलीन को याद कर रहे सुकेश

सुकेश ने आगे लिखा है, “क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी. इस दुनिया में तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है. मेरी बनी रेबिट. आई लव यू मेरी बेबी. तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं. मेरी फॉरएवर.” सुकेश ने लेटर में ये भी लिखा कि ये वक्त जल्द ही बीत जाएगा. सुकेश ने अपने लेटर मे कहा, “जब मैंने ‘तू मिले, दिल खिले और जीने को क्या चाहिए’ के नए वर्जन को सुना तो मुझे तुम्हारी याद आ रही थी.”

क्यों जेल में बंद हैं सुकेश?

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्य आरोपी हैं. इसके चलते वह जेल में बंद हैं. इस केस में जैकलीन का भी नाम सामने आया था, क्योंकि सुकेश ने उन्हें काफी महंगे तोहफे दिए थे. उन्हें कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था.

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें