नई दिल्ली। पाकिस्तान की टीम ने न्यूजीलैंड में खेली जा रही टी20 ट्राई सीरीज के फाइनल में जगह बनाई। बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान ने ये उपलब्धि हासिल की और इस मैच में पाकिस्तान को जीत दिलाने में टीम के कप्तान बाबर आजम और ओपनर बल्लेबाज मो. रिजवान की पारी का बड़ा योगदान रहा। पाकिस्तान ने इस ट्राई सीरीज में 4 लीग मैचों में से तीन में जीत दर्ज की।

वहीं बांग्लादेश के खिलाफ 40 गेंदों पर 55 रन की पारी खेलने वाले कप्तान बाबर से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने उनकी कप्तानी की आलोचना को लेकर सवाल पूछ लिया। बाबर आजम ने अपनी कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुझे नहीं पता कि आप किसकी बात कर रहे हैं। जिसका नाम आपने लिया मैं उन्हें जानता तक नहीं हूं। ये चीजें चलती रहती है और अगर हम अच्छा भी करते हैं तब भी ऐसी चीजें चलती हैं। हम इस तरह की बातों से विचलित नहीं होते हैं और कोशिश करते हैं कि टीम में ज्यादा से ज्यादा आत्मविश्वास भरा जाए साथ ही एक टीम के तौर पर हममे जो एकता है वो ऐसी ही बनी रहे।

बाबर आजम ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है कि हम अपना सौ फीसदी दें और मैच जीतें। कभी-कभी हम अप टू द मार्क नहीं रहते हैं ऐसे में हम आपस में बात करते हैं और इस बात पर विचार किया जाता है कि कहां पर हमें सुधार करते हुए और ज्यादा अच्छा करने की जरूरत है। आपको बता दें कि बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है जहां तीन देशों की टी20 ट्राई सीरीज खेली जा रही है। इसमें पाकिस्तान के अलावा बांग्लादेश और मेजबान न्यूजीलैंड शामिल है। इस ट्राई सीरीज के फाइनल में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की टीम पहुंची है और फाइनल मैच शुक्रवार को खेला जा रहा है।

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें