नोएडा: दिल्लीएनसीआर क्षेत्र में गाड़ियों से स्टंट करने का एक ट्रेंड बन गया है. स्टंट करने वालों को स्टंट करना तब भारी पड़ जा रहा है, जब ट्रैफिक विभाग द्वारा हजारों रुपए का चालान किया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को नोएडा में आया है, जहां एक थार कार पर सवार कुछ युवकों द्वारा असलहा लेकर स्टंट किया गया. स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया. गाड़ी नंबर के आधार पर चालान की प्रक्रिया की गई. फिलहाल पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक की तलाश कर रही है.

गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरी के डीसीपी ट्रैफिक ने बताया कि गाड़ी पर 25,500 रुपए का चालान किया गया है. वायरल वीडियो थाना फ़ेस 2 क्षेत्र का बताया जा रहा है. थाना प्रभारी और टीआई को गाड़ी और गाड़ी मालिक के संबंध में जांच करने के लिए निर्देशित किया गया है. उन्होंने बताया कि रजिस्ट्रेशन के दौरान दर्ज किए गए नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया है, लेकिन नंबर अभी बंद जा रहा है. गाड़ी मालिक के पते के आधार पर जांच की जा रही है.

महंगी गाड़ी पर फिल्मी अंदाज में लहराया असलहा

डीसीपी ट्रैफिक का बयान: डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, जिसमें थार जीप पर सवार कुछ युवक हथियार लहराते दिख रहे हैं. वीडियो का संज्ञान लेते हुए यातायात पुलिस द्वारा गाड़ी का 25,500 का ई-चालान किया गया है. गाड़ी की पहचान कर ली गई. सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

डीसीपी ट्रैफिक ने बताया कि जब से यातायात विभाग द्वारा स्टंट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है. तब से स्टंट करने वालों की संख्या में कमी आई है. उन्होंने कहा कि जिस किसी के भी द्वारा स्टंट करने का कार्य किया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भविष्य में की जाएगी और जुर्माने से भी दंडित किया जाएगा. गाड़ी का रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के निरस्तीकरण की भी प्रक्रिया की जाएगी.

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें