घंटाघर के गारमेंट व्यवसायी को गोली मार बदमाशों ने डेढ़ लाख लूटे

खबरे सुने

गोरखपुर। गोरखपुर के खजनी के छताई पुल के पास मंगलवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक गारमेंट व्यवसायी को गोली मारकर करीब दो लाख रुपये लूट लिए। तिवारीपुर इलाके के घोसीपुर इलाहीबाग निवासी व्यवसायी सदरूद्दीन अंसारी पुत्र नूरूद्दीन की घंटाघर के पास पाण्डेय हाता में रेडीमेड गारमेंट की थोक दुकान है। रात में वह खजनी क्षेत्र के कारोबारियों से वह बकाये की वसूली करके लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी डा.विपिन कुमार ताडा व एसपी साउथ एके सिंह मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच, सर्विलांस सहित चार टीमें लगा दी गई हैं।

यह है घटनाक्रम

सदरूद्दीन मंगलवार को घंटाघर क्षेत्र की साप्ताहिक बंदी होने के कारण खजनी इलाके के छोटे व्यापारियों से बकाये की वसूली करने गए थे। वह वसूली करके खजनी से शहर की तरफ आ रहे थे। छताई पुल पहले उन्होंने देखा कि बाइक सवार दो व्यक्ति रास्ते में खड़े हैं। उन्होंने सदरूद्दीन को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह अपनी बाइक मोड़कर खजनी की तरफ बढ़ने लगे। इस दौरान बाइक पर बैठे बदमाशों में से एक ने उन्हें गोली मार दी। गोली सदरूद्दीन की दाई जांघ में लगी। इससे वह वहीं गिर पड़े। उनके पास मौजूद बैग को छीनकर बदमाश भाग निकले। बाद में राहगीरों की मदद से सदरूद्दीन को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति गंभीर देख उन्हें मेडिकल कालेज भेज दिया।

पुल‍िस के वर‍िष्‍ठ अध‍िकारी मौके पर पहुंचे

मेडिकल कालेज में सदरूद्दीन की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सदरूद्दीन के मुताबिक बैग में करीब डेढ़ से दो लाख रुपये रहे होंगे। घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी, एसपी साउथ भी मौके पर पहुंच गए। बाद में घटनास्थल पर पहुंचे सदरूद्दीन के भाई से एसएसपी ने घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने घटना के शीघ्र पर्दाफाश के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई हैं। एसपी साउथ एके सिंह ने बताया कि व्यवसायी के स्वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। क्राइम ब्रांच, सर्विलांस सहित बदमाशों की तलाश के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी की भी मदद लेगी। जिस रास्ते से व्यापारी आया है, उस क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज तलाशी जा रही है। व्यापारी से दोनों बदमाशों का हुलिया पूछा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.