बहराइच। रविवार को एसटीएफ की टीम जरवलरोड़ के जरवल कस्बा पहुंची। पूर्व में पकड़ा गया पीएफआई का जिलाध्यक्ष भी टीम के साथ था। एसटीएफ ने उसके घर को तसल्ली से खंगालने के बाद कई अहम दसतावेज भी बरामद किया। बरामद दस्तावेजों को लेकर टीम फिर लखनऊ रवाना हो गई। इस दौरान कस्बे में अफरा तफरी का माहौल रहा। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल भी मौजूद रहा।

22 सितंबर को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) व एसटीएफ ने छापामारी कर जरवल नगर पंचायत के मुहल्ला कटरा दक्षिण निवासी कामरुदीन उर्फ बब्बू को गिरफ्तार कर साथ ले गई थी। पकड़ा गया युवक पीएफआई का जिलाध्यक्ष बताया गया था। आरोपित के नेतृत्व में मुहल्ला सराय मैरिज लान में पीएफआई की सभा हुई थी। जिसमे जिले के साथ ही पड़ोसी जनपद से सैकड़ों कट्टरपंथी शामिल हुए थे।

इस सभा पर खुफिया विभाग पैनी नज़र नज़र थी। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई थी। रविवार एसटीएफ की टीम कमरुद्दीन को साथ लेकर एक बार फिर जरवल कस्बा पहुंची। टीम ने आरोपित के घर को खंगालने के बाद कई अहम दस्तावेज बरामद किए। बरामद दस्तावेजों में पीएफआई से जुड़े नेटवर्क की बड़ी अहम जानकारी होने की बात बताई जा रही है। जरवलरोड थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने एसटीएफ की टीम के आने की पुष्टि करते हुए बताया कि उसके साथ कमरुद्दीन भी था। उसके घर से कई महत्पवूर्ण दस्तावेज भी बरामद हुए हैं,लेकिन उसके घर से क्या-क्या दस्तावेज बरामद किया गया इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है।

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें