प्रयागराज। प्रयागराज के तेज बहादुर सप्रू चिकित्‍सालय (बेली अस्‍पताल) में महिला के नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होने के बाद अस्‍पताल प्रशासन सख्‍त हो गया है। अस्‍पताल प्रशासन ने इस मामले में जांच बैठाई है। आखिर महिला को रोकने के लिए अस्‍पताल कर्मियों ने कवायद क्‍यों नहीं की। आगे से ऐसा न हो इस पर भी सख्‍ती बरती जा रही है।

प्रतापगढ़ की महिला मरीज की तीमारदार बताई जाती है : सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ कर लोगों के बीच असहज स्थिति पैदा करने का एक मामला गुरुवार को तेज  बेली अस्पताल में हुआ था। अस्‍पताल के डेंगू वार्ड में जेठवारा प्रतापगढ़ की 40 वर्षीय एक महिला भर्ती है। उसकी एक तीमारदार पलंग से कुछ दूर जाकर नमाज पढ़ने लगी। वह करीब 12 मिनट तक नमाज पढ़ती रही। वहीं मौजूद कुछ तीमारदारों ने विरोध भी जताया। किसी एक ने मोबाइल फोन से उसकी वीडियो बना ली। उसे वायरल कर दिया तो जानकारी चिकित्साधीक्षक तक भी पहुंची।

वीडियो में क्‍या है : वीडियो में दिख रहा है कि महिला फर्श पर चादर बिछाकर नमाज पढ़ने लगती है। आसपास कुछ अन्य मरीजों के तीमारदार भी दिख रहे हैं। नमाज पढ़ने के बाद महिला वहां से उठती और कुछ दूर जाकर बैठ जाती है।

क्‍या कहते हैं बेली अस्‍तपाल के अधीक्षक : बेली अस्पताल के अधीक्षक डा. एमके अखौरी ने बताया कि सूचना मिलने पर वहां गए। नमाज पढ़ने वाली महिला को चेतावनी दी। साथ ही इसकी अनदेखी करने वाली वार्ड प्रभारी शबनम राय को भी चेतावनी दी गई। बताया कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें