Home उत्तराखंड युवा कांग्रेस उजागर करेगी सरकार की विफलता: प्रीतम सिंह

युवा कांग्रेस उजागर करेगी सरकार की विफलता: प्रीतम सिंह

देहरादून। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस पार्टी की रीढ़ है। देहरादून युकां जिस प्रकार से कार्य कर रही है, उससे साफ है कि आने वाले समय में वह प्रदेश सरकार की विफलताओं को जनता के सामने उजागर करने में कामयाब होगी।

राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन में युवा कांग्रेस कार्यकारिणी में नए मनोनीत सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित किया। युकां के 36 नए पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रमाण पत्र सौंपे।

प्रीतम सिंह ने युवाओं से आह्वान किया कि वह प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने में कांग्रेस पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करें। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र नेगी ने आह्वान किया कि प्रत्येक युवा जिसको संगठन ने पदाधिकारी बनाया व नई जिम्मेदारी दी है, उनका कर्तव्य बनता है कि वह अपने साथ अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ें। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वैभव वालिया ने देहरादून जिले में युवाओं को और अधिक जिम्मेदारी देने व युवाओं की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर युवा कांग्रेस की सक्रियता बढ़ाने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव संदीप चमोली, प्रदेश संयोजक राहुल प्रताप, देहरादून जिला प्रभारी जितेंद्र नेगी, युवा नेता नवनीत कुकरेती, प्रदेश प्रवक्ता संदीप कुमार, जिला महासचिव आशीष सक्सेना, जिला महासचिव शिवम कुमार, जिला प्रवक्ता अमनदीप सिंह बत्रा आदि मौजूद रहे।

विधायक व पालिकाध्यक्ष से मिले भाजपाई

भाजपा के पदाधिकारियों ने हरबर्टपुर के विभिन्न वार्डों में स्ट्रीट लाइट लगवाने व खराब हो चुके विद्युत पोल को बदलवाने की मांग की। उन्होंने वार्डों के निवासियों से जनसमस्याओं के बारे में जानकारी हासिल करके क्षेत्रीय विधायक को अवगत कराया। विधायक ने संबंधित नगर पालिका परिषद व ऊर्जा निगम के अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित किया है।

भाजपा के हरबर्टपुर मंडल के मीडिया प्रभारी संजय भंभोरिया व गौरव रोहिला ने नगर के विभिन्न वार्ड की समस्याओं के संबंध में नागरिकों से बात की। समस्याओं के संबंध में जानकारी देते हुए वार्डों के निवासियों ने स्ट्रीट लाईट व खराब हो चुके विद्युत पोल के कारण उत्पन्न हो रही समस्याओं के समाधान की अपील की। भाजपा के पदाधिकारियों ने हरबर्टपुर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह बिष्ट से वार्डों में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को बदलवाने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने खराब हो चुके विद्युत पोल को बदलवाने के लिए क्षेत्रीय विधायक मुन्ना सिंह चौहान को ज्ञापन भी दिया। क्षेत्रीय विधायक ने पालिका अध्यक्ष व ऊर्जा निगम के अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित किया है।