उत्तराखंड में फिर स्मैक के साथ रामनगर में युवक हुआ गिरफ्तार

खबरे सुने

रामनगर : क्षेत्र में नशीले पदार्थों की बिक्री पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। रात में पुलिस ने एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित पहले भी नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा गया है।

नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में कई जगह नशीले पदार्थ की बिक्री होती है। पुलिस कार्रवाई के बाद भी नशीले पदार्थों की बिक्री बढ़ती जा रही है। इन दिनों कुमाऊं क्षेत्र के उपमहानिरीक्षक द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रामनगर पुलिस ने एक युवक को बगीचे से स्मैक के साथ पकड़ा है। आरोपित के पास से पुलिस को 2.79 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम रामनगर के मोहल्ला गुलरघट्टी नई बस्ती निवासी सुलेमान पुत्र शहजादे बताया।

आरोपित को कोतवाली लाकर पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पहले भी एक बार स्मैक बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। इसके बाद वह फिर बाहर आकर स्मैक बेचने लगा। आरोपित काशीपुर के किसी मोहल्ला से स्मैक खरीदकर रामनगर लाता था। पूछताछ में आरोपित काशीपुर में स्मैक बेचने वाले युवकों का नाम नहीं बता पाया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.