Home उत्तर प्रदेश पत्नी को अबीर गुलाल लगाए जाने का विरोध करने पर गाली-गलौज के...

पत्नी को अबीर गुलाल लगाए जाने का विरोध करने पर गाली-गलौज के बाद युवक की निर्मम हत्या

वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के बराई गांव में अबीर लगाने को लेकर हुए विवाद में राजू राजभर (35) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। हमले में चार लोगों के घायल होने की भी सूचना है जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर में दो पक्षों में अबीर लगाने को लेकर कहासुनी हुई थी। उसके बाद विपक्षी कुछ देर बाद एकजुट होकर 20 से 25 की संख्या में मृतक के परिवार को गाली देने लगे। घर में सोए राजू राजभर को उसकी पत्नी ने बताया की बाहर लोग गाली दे रहे हैं। सुनकर मृतक राजू उन लोगों से गाली देने की वजह को पूछने के लिए गया, तभी विपक्षी ने मृतक के ऊपर हमला कर दिया। इस हमले में राजू की मृत्यु हो गई। हमले में उनके परिवार के चार लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज मंडली हॉस्पिटल में चल रहा है।

मृतक राजू राजभर के तीन बच्चे हैं जिनमें दो लड़के एक लड़की है। मृतक वर्तमान समय में बराई गांव का बीडीसी था और बीजेपी का कर्मठ कार्यकर्ता था। घटना की सूचना पाते ही मौके पर सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय थाना अध्यक्ष चौबेपुर राजेश त्रिपाठी सहित कई थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व सीओ पिंडरा ने परिवार वालों को विपक्षियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया। वहीं सूचना मिलने पर सूबे के मंत्री अनिल राजभर चौबेपुर कस्बे में तीन घंटे बैठकर परिवार को ढांढस बंधाया और पुलिस को घटना में शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।