Photography का अनोखा experience मिलेगा वनप्लस के हेसल ब्लेड एक्सपैन मोड से…

खबरे सुने

क्षेत्र की एक दिग्गज कंपनी के रूप में 1 प्लस ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है इसके प्रोडक्ट बहुत ही अच्छी क्वालिटी और बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। Oneplus के phone features से लैस होते हैं। जब वनप्‍लस 9 और OnePlus 9 Pro ने अपने हैसलब्लैड कैमरों के साथ मार्केट में कदम रखा, तो यूजर्स को काफी पसंद आया है। वनप्लस 9 सीरीज के हैसलब्लैड कैमरों ने इसे मार्केट में अन्य फ़्लैगशिप्स पर भी बढ़त बनाई है, जिससे यह कंटेंट क्रिएटर्स के लिए एक खास डिवाइस बन गया।

 

अभी हाल ही में, OnePlus ने OnePlus 9 और Pro मॉडल के लिए एक नए अपडेट की घोषणा की है। वनप्लस हैसलब्लैड कैमरों में अब एक्सपैन मोड (XPan Mode) का फीचर है जो स्मार्टफोन में फोटोग्राफी को बेहतर बनाता है। नया कैमरा मॉडल वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो यूजर्स को कम्पेलिंग और टाइमलेस स्टोटीज़ को शेयर करने में मदद करता है।

Hasselblad XPan कैमरे की सबसे खास बातों में से एक 65:24 आस्पेक्ट रेश्यो में पैनोरमा के लिए 35 mm फिल्म और 65 mm फॉर्मेट दोनों में शूट करने की क्षमता थी।

अब, वनप्लस वनप्‍लस 9 और OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन्स पर यूनिक हैसलब्लैड एक्सपैन मोड लेकर आया है। मोड 65:24 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ एक नया UI मोड लॉन्च करने की क्षमता पर हाइलाइट करता है।

65:24 आस्पेक्ट रेश्यो Xpan मोड की प्रमुख फीचर्स में से एक है क्योंकि यह फोटोग्राफी के पॉवर को बढ़ाता है। इससे बेहतरीन पैनोरमिक शॉट ले सकते है। कंटेन्ट क्रिएटर के लिए वनप्लस 9 पर हैसलब्लैड एक्सपैड मोड, और शटरबग्स सबसे शानदार फीचर्स में से एक है क्योंकि इससे स्टोरी बनाने में और आसानी होती है और ज्यादा बढ़िया बना सकते हैं।

वनप्लस और हैसलब्लैड ने स्मार्टफोन पर उपलब्ध सबसे बेस्ट कैमरा सेटअप में से एक बनाने के लिए कोलोबोरेट किया है। OnePlus के सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर सपोर्ट के साथ हैसलब्लैड के कैमरा प्रोवेस को स्टोरी टेलिंग के यूनिक तरीकों के लिए ढाला गया है। अब, वनप्लस 9 सीरीज पर एक्सपैन मोड ने कैमरा एक्सपीरियंस को और बेहतर बना दिया है।

वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो कलर मोड पर बेहतर नेचुरल कलर प्रीसेट को एक्सप्लोर करने के लिए दो मोड्स के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं। दूसरी ओर, यूनिक B&W मोड आपको अपने फोटोग्राफी स्किल्स को बेहतर करने देता है।

वनप्लस 9 सीरीज पर एक्सपैन मोड हैसलब्लैड की क्लासिक नेगेटिव फिल्म एनीमेशन से लैस है। जब आप XPan मोड पर स्विच करते हैं, और शटर को प्रेस करते है, तो फ़्रीज किया गया इमेज पहले फ़िल्म नेगेटिव के रूप में दिखाई देगा। इसके बाद एक आइकोनिक इमेज में डेवलप होगा।

OnePlus 9 सीरीज में Hasselblad XPan मोड का इस्तेमाल कैसे करें?

वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो पर एक्सपैन मोड मोबाइल फोटोग्राफी के लिए एक यूनिक और शानदार फीचर है। यह आपको अपने वनप्लस फोन पर ज्यादा अच्छी क्वालिटी में शॉट्स लेने में मदद करता है और आपकी फोटोग्राफी स्किल्स को बेहतर बनाने में भी मदद करता है। यहाँ हमने नीचे यह बताया है कि आप इसको कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं:

स्टेप 1: सबसे पहले तो अपने OnePlus 9/9 Pro पर कैमरा ऐप को ओपन करें।

स्टेप 2: इसके बाद Xpan मोड को मोड सेलेक्ट स्क्रीन से लॉन्च करें।

स्टेप 3: यह 65:25 आस्पेक्ट रेश्यो व्यूफ़ाइंडर और लिमिटेड कंट्रोल के साथ एक नया UI लाता है।

बस, इसके बाद अब आप अपने स्मार्टफोन पर हैसलब्लैड से ओरिजनल XPan मोड का एक्सपीरियंस ले सकते हैं और अपनी फोटोग्राफी टेलेंट को और बढ़ा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.