Home LyfeStyle जानकर हैरान रह जाएंगे, Kangana Ranaut की एक्शन फ़िल्म ‘धाकड़’ के सिर्फ़...

जानकर हैरान रह जाएंगे, Kangana Ranaut की एक्शन फ़िल्म ‘धाकड़’ के सिर्फ़ एक दृश्य का बजट इतने करोड़

नई दिल्ली। कंगना रनोट इन दिनों अपनी स्पाई एक्शन फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश में कर रही हैं। धाकड़ में कंगना ज़बरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आएंगी। फ़िल्म में किरदारों के फ़र्स्ट लुक कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में जारी किये गये थे। अब कंगना ने बताया कि एक्शन दृश्यों को फ़िल्माने में भारी-भरकम रकम खर्च की जा रही है।

कंगना ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक एक्शन दृश्य की तैयारी की जा रही है। कंगना ने इस वीडियो के साथ लिखा- कभी नहीं देखा कि कोई डायरेक्टर रिहर्सल को इतना समय और महत्व देता हो। कल रात से सबसे बड़े एक्शन दृश्यों के सीक्वेंस को शूट किया जाएगा, लेकिन मैं तैयारी के पैमाने को देखकर हैरान हूं। कितना कुछ सीखने को मिल रहा है। एक एक्शन सीक्वेंस पर ही 25 करोड़ से अधिक खर्च किये जा रहे हैं।

थलाइवी की शूटिंग पूरी करने के बाद कंगना धाकड़ की शूटिंग में बिज़ी हो गयी थीं। इस फ़िल्म को विश्व स्तर का बनाने के लिए अब इसमें जाने-माने अंतरराष्ट्रीय डीओपी (डायरेक्टर ऑफ़ फोटोग्राफी) तेत्सुओ नगाता (Tetsuo Nagata) को जोड़ा गया है। जापानी मूल के नगाता फ्रेंच डायरेक्टर हैं और एकेडमी अवॉर्ड विनिंग फ़िल्मों के लिए मशहूर हैं।

कंगना ने इससे पहले भी धाकड़ के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और आर्टिस्ट और टेक्नीशियंस के जज़्बे की तारीफ़ की थी। कंगना ने लिखा था- कलाकार और तकनीशियन जिस तरह का जज़्बा और प्रतिबद्धता दिखाते हैं, वो सिर्फ़ पैसों के लिए नहीं होता। फिर किसलिए होता है? यह दीवाने कलाकार अपनी मानवीय सीमाओं को भी भूल जाते हैं और जो करना है, वो कर दिखाते हैं। कई कलाकार नहीं जानते और यह ऐसे ही रहना सही है।

धाकड़ में अर्जुन रामपाल भी कंगना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। अर्जुन फ़िल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। दिव्या दत्ता भी एक ख़ास भूमिका में नज़र आएंगी। धाकड़ का निर्देशन रज़नीश राज़ी घई कर रहे हैं। रज़नीश इससे पहले विज्ञापन फ़िल्में बनाते रहे हैं। फ़िल्म का निर्माण सोहेल मकलाई कर रहे हैं। धाकड़ की घोषणा एक टीज़र के साथ 2019 में की गयी थी। कंगना इसके अलावा तेजस की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वो वायु सेना की अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगी। कंगना आख़िरी बार पर्दे पर 2020 में रिलीज़ हुई पंगा में नज़र आयी थीं, जिसमे उन्होंने कबड्डी खिलाड़ी का किरदार निभाया था।