पति से की कपड़ो की डिमांड तो पति ने दी मौत, पत्नी को मारी गोली ।

खबरे सुने

उत्तर प्रदेश: के देवरिय जिले में छठ पूजा पति ने अपनी पत्नी को मामूली सी बात पर उतारा मौत के घाट, पत्नी ने छठ पूजा के लिए साड़ी खरीदने की करी फ़रमाइश ,तो आरोपी पति ने सेना से रिटायर्ड अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

दरअसल घटना मंगलवार शाम की है. देवरिया के भटनी थानाक्षेत्र के पयासी गांव के रहने वाले अर्जुन मिश्र की 27 वर्षीय पुत्री अनुराधा मिश्रा उर्फ अन्नू की शादी चार वर्ष पहले पैना गांव के पूरब पट्टी निवासी नरेंद्र तिवारी के साथ हुई थी. उनकी एक वर्ष की दिव्यांग बेटी भी है. पुलिस के मुताबिक, अनुराधा का विवाद पति से कुछ दिन से चल रहा था. क्योंकि वह अपने भाई के 19 नवंबर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए कह रही थी लेकिन नरेंद्र उसकी बात नहीं सुन रहा था.
मंगलवार को जब नरेंद्र ने अपने लिए कपड़े खरीदे और अनुराधा के लिए नहीं तो इसके बाद अनुराधा और भड़क गई और पति से लड़ने लगी. इस दौरान उसने अपने मायके बात करने के लिए पति का मोबाइल मांगा तो पति ने नहीं दिया और मोबाइल छिपा दिया. इसी बीच नरेंद्र गुस्से में आ गया और उसने पिता गंगा सागर तिवारी की एकनाली बंदूक से अनुराधा को गोली मार दी. वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी. कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई.
गोली की आवज सुन कर घर वाले और आसपास के लोग वहां पहुंचे. कमरे में देखा तो अनुराधा खून से लथपथ पड़ी थी. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने साथ ही घटना में प्रयुक्त बंदूक बरामद की है. वहीं एसपी डा. श्रीपति मिश्र, एएसपी डा.राजेश सोनकर व सीओ देव आनंद भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

Leave A Reply

Your email address will not be published.