Home स्पेशल शहीद प्रशांत शर्मा की श्रद्धांजलि सभा हुई आयोजित, नम आंखों से दी...

शहीद प्रशांत शर्मा की श्रद्धांजलि सभा हुई आयोजित, नम आंखों से दी गयी शहीद को श्रद्धांजलि

मुजफ्फरनगर

जनपद के शहीद प्रशांत शर्मा की श्रद्धांजलि सभा आज उनके निज निवास बुढ़ाना मोड़ ,खाजापुर में आयोजित की गई।

श्रद्धांजलि सभा मे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत, पूर्व विधायक पंकज मलिक , वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा, पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊँटवाल ,जिला पंचायत सदस्य राकेश वशिष्ट , क्रांति शिव सेना मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पंवार, अनुज त्यागी ,भाजपा नेता सुधीर खटीक , मोनू बालियान, लाला शर्मा , चंद्रमोहन फौजी आदि सेकड़ो की संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

आल इंडिया कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी वाड्रा ने शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए शोक संदेश पूर्व विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष पकंज मलिक द्वारा प्रेषित किया गया , इसमें उन्होंने शहीद को श्रधांजलि देते हुए कहा की पूरे देश को प्रशांत शर्मा की शहादत पर गर्व है ,हम सब आपके व आपके बेटे प्रशांत शर्मा के ऋणी है जिन्होंने देश की सेवा में अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया।
उन्होंने कहा की मुझे अहसास है की ये आपके व आपके पूरे परिवार के लिए बेहद दुःख की घड़ी है, मैं आपके व आपके पूरे परिवार के प्रति अपनी भावपूर्ण संवेदनाए व्यक्त करती हूं, ईश्वर इस दुःख की घड़ी में आपको कष्ट सहने का साहस दे , श्री प्रशांत शर्मा की शहादत को नमन।

 

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा हमें शहीद प्रशांत शर्मा पर गर्व है जिन्होंने तीन आतंकवादियों को मारने के बाद देश के लिए शहादत दी राकेश टिकैत ने कहा हम प्रशासन से मांग रखेंगे बुढाना मोड़ चौराहे का नाम शहीद प्रशांत शर्मा के नाम पर कर दिया जाए और वहां पर पुलिस चौकी के पास शहीद प्रशांत शर्मा की प्रतिमा लगाई जाए।

शहीद के पैतृक गांव बिजरौल के ग्राम प्रधान अशोक ने बताया अब तक बिजरोल के 65 जवान देश के लिए शहीद हुए शहीद प्रशांत शर्मा 66 वा शहीद है।

वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा ने शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए कहा की जो पैदा होता है उसको एक दिन जाना है लेकिन देश के लिए शहादत किसी किसी के हिस्से में आती है हमे अपने बहादुर बेटे पर गर्व है।

पूर्व विधायक पंकज मलिक ने कहा हमे अपने भाई बेटे प्रशांत पर गर्व है जिसने केवल 23 साल की उम्र में देश की रक्षा के लिए शहीद हो गए उन्होंने कहा यह पर शहीद की मूर्ति लगने का प्रयास में वो साथ है।

पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊँटवाल ने कहा जो आप लोग शहीद के नाम पर मूर्ति का प्रस्ताव देंगे उसको पूरा कराया जायेगा।

वही लखनऊ से राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने फोन पर शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए पर्दाफाश पर बने सेतु का नाम शहीद के नाम पर करने की घोषणा की।

क्रांति शिव सेना मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पंवार ने शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए कहा की शहीद प्रशांत शर्मा ने अपना सर्वस्व बलिदान देकर देश की रक्षा का लिया हुआ संकल्प पूर्ण किया है , मैं उनकी शहादत को नमन करता हूं।