Home स्पेशल मुजफ्फरनगर का लाल सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद

मुजफ्फरनगर का लाल सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद

राजसत्ता पोस्ट

मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना मोड़ निवासी प्रशांत शर्मा 2017 की भर्ती में सेना में भर्ती हुए थे कल रात पुलवामा में आतंकवादियों के सर्च ऑपरेशन में आतंकियों से लोहा लेते हुए शौर्य व वीरता का परिचय देते हुए उन्होंने अकेले तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया , आतंकियों से आमने सामने भिड़ने के बाद गम्भीर रूप से घायल हुए प्रशांत शर्मा शहीद हो गए।
शहीद प्रशांत शर्मा  25/12/98 को जन्मे थे व मात्र 22 वर्ष के थे व इसी साल 6 दिसंबर में उनकी शादी होना तय हुआ था , परिवार उनकी शादी की तैयारियों में लगा हुआ था ,बस इंतजार था प्रशांत के छुट्टी मिलते ही घर आने का।

शहीद प्रशांत के छोटे भाई निशांत शर्मा ने बताया के उनके पिताजी श्री शीशपाल शर्मा जी सेना में नायक के पद से रिटायर्ड है और वह तीन बहन भाई हैं बहन की शादी हो गई है ,निशांत ने बताया सेना के अधिकारियों से जो बातचीत हुई है अधिकारियों ने बताया है कि हमारा भाई  तीन आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर करने के बाद शहीद हुआ है , अधिकारियों ने बताया शहीद प्रशांत शर्मा को तीन गोली सीने पर लगी हैं ।


निशांत शर्मा के साथ बातचीत में सेना के अधिकारियों ने बताया कि शहीद का पार्थिव शरीर कल सुबह उनके आवास बुढाना मोड मुजफ्फरनगर पहुंचेगा और उसके बाद काली नदी श्मशान घाट पर राजकीय सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा