1. Breaking

सचिन त्यागी

बागपत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में शनिवार को आम आदमी से लेकर पुलिस कर्मी तक अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। जिलाधिकारी को 43 शिकायत प्राप्त हुई जिसमें से नो शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी ने तहसील बागपत बीआरसी केंद्र का निरीक्षण किया, अभिलेखों के रखरखाव को लेकर निर्देश दिए। सभी शिकायतों का जल्द निस्तारण करने के निर्देश भी दिए है।

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को बागपत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया। इस दौरान आम आदमी से लेकर पुलिसकर्मी तक अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। अधिकतर शिकायतें विद्युत विभाग, राजस्व विभाग से संबंधित थी। वहीं पुलिस संबंधी शिकायतों का एसपी बागपत अर्पित विजय वर्गीय ने निस्तारण कराया। बन्दपुर ग्राम के रहने वाले पुलिस कर्मी अंकित ने अपने ही भाइयों पर रास्ता बाधित करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई, तो सिल्वर धनोरा गांव के इस्लामुद्दीन ने अपने अपरहत बच्चे की बरामदगी को लेकर एसपी बागपत से मदद मांगी। जिलाधिकारी के सामने जमीन बंटवारे संबंधी शिकायतें व तालाब पर कब्जे की शिकायतें पहुंची जिनके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए। कुछ शिकायतों का मौके पर भी निस्तारण किया गया। संपूर्ण समाधान दिवस के बाद जिलाधिकारी ने दिव्यांग कैंप का निरीक्षण किया दिव्यांगों को प्रमाण पत्र देते हुए संबंधित मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर महावीर को सभी दिव्यांगों के पेंशन फार्म भरवाने के भी निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिव्यांगों को सरकार से मिलने वाली सभी योजनाओं की जानकारी दी जाए और उनका लाभ भी उन तक पहुंचाने का कार्य किया जाए। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर महावीर कुमार, प्रभाग्य वन अधिकारी हेमंत सेठ, एसडीएम अनिकेत वर्मा, तहसीलदार प्रसून कश्यप, जिला गन्ना अधिकारी अनिल कुमार भारती, पुलिस क्षेत्राधिकार सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

"
""
""
""
""
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें