वेब श्रृंखला के दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना बहुत मुश्किल,सामंथा रूथ |

खबरे सुने

दक्षिड़ भारतीय एक्ट्रेस सामंथा धीरे धीरे ही सही मगर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं |

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु की सबसे सेक्सी तस्वीर कौन सी है? - Quora

वेब श्रृंखला ‘द फैमिली मैन 2’ में अपने किरदार ‘राजी’, को सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका बताते हुए, लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने कहा कि उन्होंने किरदार के लिए बहुत सारे हैंडहोल्डिंग और प्रशिक्षण की मांग की थी।

खूबसूरत तमिल अभिनेत्री सामंथा रूथ की अनदेखी फोटो - Dainik help

गोवा में सोमवार को भारत के 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के मौके पर आयोजित ‘क्रिएटिंग कल्ट आइकॉन: इंडियाज ओन जेम्स बॉन्ड विद द फैमिली मैन’ पर एक इन-कनवर्सेशन सत्र में भाग लेते हुए, सामंथा ने कहा कि राजी बहुत रोमांचक थी।

खूबसूरत तमिल अभिनेत्री सामंथा रूथ की अनदेखी फोटो - Dainik help

इसने मुझे एक नया आयाम तलाशने का मौका दिया है।ओटीटी पर एक सवाल के जवाब में सामंथा ने कहा कि ओटीटी एक ऐसा मंच है, जो मजबूत कहानी और चरित्र की मांग करता है।

Samantha Ruth Prabhu's FIRST post after announcing separation from husband  Naga Chaitanya is about 'songs of old love'! | People News

उन्होंने कहा कि एक वेब श्रृंखला के दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना बहुत मुश्किल है क्योंकि हमें कई बाधाओं को पार करना होता है। नियंत्रण हमेशा दर्शकों के हाथों में होता है।

Shaakuntalam actress Samantha Akkineni's latest photoshoot is too enticing  for words

सत्र में भाग लेने वाले अन्य लोगों में ‘द फैमिली मैन’ के निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. और अमेजन प्राइम इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित भी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.