Home उत्तराखंड मंदिर में अंडा गिरने से हुआ हंगामा, जानिए पूरा मामला

मंदिर में अंडा गिरने से हुआ हंगामा, जानिए पूरा मामला

देहरादून। देहरादून की खुड़बुड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र में मंदिर में अंडा जा गिरा। इस पर वहां हंगामा होने लगा। घटनास्थल पर पहुंचे हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। हालांकि, बाद में आपसी सहमति से मामला शांत हो गया।

दरअसल, शनिवार को शाम करीब साढ़े चार बजे कुछ बच्चे आपस में होली खेल रहे थे। बच्चे एक-दूसरे पर मिर्च के पानी भरे गुब्बारे मार रहे थे। इसके बाद उन्होंने एक दूसरे पर अंडे मारने शुरू कर दिए। एक बच्चे ने अंडा दूसरे पर मारना चाहा, वह मंदिर में चला गया। जब मामला स्थानीय व्यक्तियों के संज्ञान में आया तो इसी बात को लेकर हंगामा हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने मंदिर में अंडा फेंकने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

हंगामे की सूचना पर शहर कोतवाली से भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। चौकी इंचार्ज खुड़बुड़ा हर्ष अरोड़ा ने बताया कि जांच में पता चला कि गलती से अंडा मंदिर में चला गया था। दोनों पक्षों के बीच बातचीत के बाद मामला शांत करा दिया गया है।

नशामुक्ति केंद्र को हटाने की मांग को लेकर हंगामा

खुड़बुड़ा मोहल्ले में चल रहे एक नशामुक्ति केंद्र को शिफ्ट करने की मांग को लेकर क्षेत्रीय व्यक्तियों ने पुलिस चौकी खुड़बुड़ा के बाहर खूब हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। एसएसआइ शहर कोतवाली लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि खुड़बुड़ा मोहल्ले में एक नशामुक्ति केंद्र चल रहा है। स्थानीय निवासी केंद्र का विरोध कर रहे हैं।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि नशामुक्ति केंद्र में रखे गए मरीज गाली-गलौज करते हैं व आपस में मारपीट करते हैं, जिससे क्षेत्रीय व्यक्तियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एसएसआइ ने बताया कि क्षेत्रवासियों से कहा गया है कि वह जिलाधिकारी से इसकी शिकायत करें।