देवबंद के गांव मिरगपुर में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम का हुआ आयोजन

पूर्व सांसद ने गांव में घर-घर जाकर इकट्ठा की माटी

प्रशांत त्यागी, देवबंद। संवाददाता

सहारनपुर।पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी शक्ति बनकर उभरा है। मिशन 2024 भी जनता के आशीर्वाद से भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ फतेह करेगी।

बुधवार को देवबंद क्षेत्र के गांव मिरगपुर में भाजपा नेता जोगिंदर पंवार की आवास पर आयोजित मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व जगत में भारत की एक अलग पहचान बनाई है। जिसके चलते आज भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि जिन राजनीतिक दलों ने हमेशा देश को हिंदू मुस्लिम में बांटने का काम किया और भारत को भ्रष्टाचार के माध्यम से खोखला करने का काम किया ।

ऐसे राजनीतिक दलों की एकता को जानता अपने मत की चोट से हारने का काम करेगी। 2024 में भाजपा पूरे भारत में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।उन्होंने कहा कि मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश के गांव-गांव में आयोजित किया जा रहा है। जिसके तहत हर किसान के घर से माटी एकत्रित की जा रही है। कार्यक्रम में पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा द्वारा ग्रामीणों को पंच प्रण की शपथ दिलाते हुए भारत को मजबूत और सशक्त बनाने का संकल्प भी दिलवाया।


कार्यक्रम की अध्यक्षता देहात मंडल अध्यक्ष सोनित कश्यप और संचालन परविंदर पंवार ने किया। इस मौके पर पार्षद सुधीर पंवार, अमित पंवार, राहुल चौधरी, राजेश चौधरी, तनुज शर्मा समेत सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।

प्रशांत त्यागी

"
""
""
""
""
"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें