आतंकियों संग मुठभेड़ में शहीद हुए थे दो सपूत, आज दोपहर बाद घर पहुंचेगा पार्थिव शरीर

खबरे सुने

नई टिहरी/ चमोली। जम्मू के पूंछ जिले के नाढ़खास में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तराखंड के दो जवान टिहरी गढ़वाल के राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और चमोली के राइफलमैन योगंबर सिंह का पार्थिव शरीर आज शनिवार उनके गांव लाए जाएंगे।

टिहरी जनपद के नरेंद्रनगर ब्लाक के विमाण गांव निवासी 26 वर्षीय राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी पुत्र साहब सिंह के शहीद होने की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया। विक्रम पांच साल पहले सेना में भर्ती हुए थे। तीन साल पहले उनकी शादी हुई थी। उनका एक डेढ़ साल का बेटा भी है। शहीद के माता-पिता और पत्नी गांव में ही रहते हैं। विक्रम अपने घर का इकलौता बेटा था। विक्रम इसी साल जुलाई में गांव आए थे और डेढ़ महीने की छुट्टी बिता कर गए थे। 22 अक्टूबर को विक्रम को फिर घर आना था।

वहीं, चमोली जिले के ग्राम सांकरी निवासी 26 वर्षीय राइफलमैन योगंबर सिंह के शहीद होने की सूचना फोन पर मिलने के बाद से गांव में मातम छाया है। शहीद के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शनों के लिए गांव में लोग पहुंचे हैं। शहीद का पार्थिव शरीर के घर पहुंचने पर अंतिम संस्कार उनके पैतृक घाट त्रिवेणी निगोल नदी के तट पर ही किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.