Home उत्तर प्रदेश होली मनाने ननिहाल आए बालक की नृशंस हत्या, जीभ काटकर फंदे से...

होली मनाने ननिहाल आए बालक की नृशंस हत्या, जीभ काटकर फंदे से लटकाया; पास पड़ा मिला नींबू और…

बाराबंकी। होली मनाने नाना के घर आये दस वर्षीय बालक की नृशंस हत्या कर शव फंदे से लटका दिया गया। होली के दूसरे दिन शाम से बालक संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। घर से करीब 700 मीटर दूर जंगल में बालक का शव पाया गया। डाग स्क्वाड घटनास्थल से करीब सौ मीटर दूर पहुंचा, जहां बालक की कटी जीभ, शराब की शीशी, चाकू, नींबू और पूजन सामग्री मिली, जो हत्या के पीछे तंत्रमंत्र की ओर इशारा कर रहे हैं।

मुंह व गुप्तांग पर नुकीले हथियार से वार: मामला लानोकटरा के शिवनाम गांव का है। यहां के रहने वाले रामजस वर्मा की पुत्री आरती कोठी का विवाह मिर्जापुर गढ़ी में रहने वाले अरविंद वर्मा से हुआ है। होली मनाने के लिए आरती 26 मार्च को पुत्र दिव्यांश (10) के साथ पिता के घर शिवनाम आई थी। 30 मार्च की शाम दिव्यांश संदिग्ध हालात में गायब हो गया था। तलाश के दौरान बुधवार सुबह परिवारजन को दिव्यांश का शव घर से करीब 700 मीटर दूर स्थित योगिनी तालाब के पूर्वी किनारे स्थित जंगल में एक पेड़ पर बेलाओं के फंदे से लटका मिला। चंद कदम की दूरी पर किशोर की साइकिल खड़ी मिली। मृतक के चेहरे, मुंह व गुप्तांग पर नुकीले हथियार से वार किया गया था और उसकी जीभ कटी हुई थी।

तांत्रिक गतिविधियों सहित कई पहलुओं पर जांच: एएसपी मनोज पांडेय, सीओ नवीन सिंह भी मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद मौके से बरामद शराब की शीशी, नींबू, चाकू व कटी जीभ आदि पुलिस ने कब्जे में लिया है। मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है, लेकिन पुलिस दरिंदे का सुराग नहीं लगा सकी है। एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि हत्या से जुड़ी तांत्रिक गतिविधियों सहित कई पहलुओं पर जांच की जा रही है। पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट से स्थिति और स्पष्ट होगी।