Home मनोरंजन श्रेया चौधरी की जिंदगी बदली इस वेब सीरीज ने

श्रेया चौधरी की जिंदगी बदली इस वेब सीरीज ने

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स हिट रही। ऐसे में सीरीज की अभिनेत्री श्रेया चौधरी, जो कि नवोदित कलाकार हैं, वह खुश है कि लोगों ने उनके प्रयासों को सराहा है।

सीरीज में एक पॉप स्टार की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बदलाव ‘बंदिश बैंडिट्स’ लेकर आया है, जिसकी वजह से लोग मुझे मेरे काम के लिए पहचान रहे हैं। मेरी हर सुबह लोगों के मैसेज से शुरू होती है और प्रशंसकों के प्यार से ज्यादा बड़ा पुरस्कार कुछ भी नहीं है।”

शो की सफलता ने उनके जीवन को कैसे बदल दिया इस पर श्रेया ने कहा, “‘बंदिश बैंडिट्स’ ने मुझे उम्मीद से कहीं अधिक दिया। इस परीक्षा की घड़ी में यह खुशी का एक बड़ा स्रोत रहा है और यह मुझे बहुत खुशी से भर देता है। और यह बात मुझे काफी आनंदित करती है, जब लोग कहते हैं उन्हें सीरीज देखकर बहुत आनंद आया।”

श्रेया ने आगे कहा, “मुझे कई प्रस्ताव मिल रहे हैं और उम्मीद है कि जब समय सही होगा, हम अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात कर सकते हैं।”

‘बंदिश बैंडिट्स’ से पहले श्रेया को फिल्म निर्माता इम्तियाज अली की 2018 की शॉर्ट ‘द अदर वे’ और फीचर फिल्म ‘डियर माया’ में देखा गया था।