Home क्राइम इस एक्ट्रेस ने अपने नाना पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बहन...

इस एक्ट्रेस ने अपने नाना पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बहन को बनाया था शिकार

नई दिल्ली। हॉलीवुड सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शेरॉन स्टोन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे करती रहती हैं। शेरॉन स्टोन ने अब हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। शेरॉन स्टोन ने बताया है कि वह और उनकी छोटी बहन केली बचपन में शारीरिक शोषण का शिकार हुई थीं।

शेरॉन स्टोन और उनकी बहन का यह शोषण किसी और ने नहीं बल्कि उनके नाना ने ही किया था। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने अपनी किताब ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ (The Beauty of Living Twice) में किया है। शेरॉन स्टोन ने मंगलवार को अपनी इस किताब को रिलीज किया है। रिलीज होते ही इस किताब की काफी चर्चा हो रही है। शेरॉन स्टोन ने किताब ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ में हॉलीवुड में अपने करियर के अलावा निजी जिंदगी के अच्छे और बुरे अनुभवों को साझा किया है।

अंग्रेजी वेबसाइट द वॉशिंगटन पोस्ट की खबर के अनुसार इस किताब में अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि जब वह केवल 11 साल की थीं तब उनके नाना क्लैरेंस लॉसन ने उनका शारीरिक शोषण किया था। शेरॉन स्टोन ने लिखा है कि उनके नाना केवल उनका ही नहीं बल्कि उनकी बहन केली के साथ भी ऐसा ही करते थे। शेरॉन स्टोन और उनकी बहन का शोषण करवाने में उनकी नानी भी नाना की मदद करती थीं।

शेरॉन स्टोन ने किताब में लिखा है कि उनकी नानी उन्हें और उनकी बहन केली को नाना के साथ एक कमरे में अकेला बंद कर देती थीं ताकि वह आसानी से दोनों बहनों का शारीरिक शोषण कर सकें। लंबे समय तक शोषण झेलने के बाद शेरॉन स्टोन के नाना की मौत हो गई थी। उस समय अभिनेत्री 14 साल की हो चुकी थीं, जबकि उनकी बहन 11 साल की थीं। शेरॉन स्टोन ने किताब में यह भी बताया है कि जब उन्होंने अपने नाना के शव को देखा तो दोनों बहनों ने राहत की सांस ली थी। इसके अलावा शेरॉन स्टोन ने अपनी किताब में निजी जिंदगी को लेकर और भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। आपको बता दें कि शेरॉन स्टोन हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने फिल्म बेसिक इंस्टिंक्ट से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।