'उनके खिलाफ साजिश हो रही है', अभिनेता के समर्थन में बोले अनुभव सिन्हा
K

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) और शाहरुख खान की 'फ्रैडी' (Freddie) से उनके बाहर निकाल दिया गया था। साथ ही आनंद एल राय ने भी उन्हें अपनी फिल्म से निकाल दिया है। कार्तिक जहां इस पूरे मामले में चुप हैं, वहीं आनंद एल राय (Anand L Rai) ने बयान जारी कर कहा कि उन्होंने कभी कार्तिक को फिल्म में साइन ही नहीं किया था। लोगों के मन में अब तो सवाल उठने लगे हैं कि क्या सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह कार्तिक आर्यन के साथ भी एक आउटसाइडर की तरह बर्ताव किया जाएगा। इन तमाम चर्चाओं के बीच अब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने चुप्पी तोड़ी है। 

कार्तिक आर्यन के समर्थन में आए अनुभव सिन्हा 
अनुभव का कहना है कि कार्तिक के खिलाफ पक्का साजिश चल रही है लेकिन मैं उनके समर्थन में हूं और इस पूरे मामले में उनकी चुप्पी का मैं सम्मान करता हूं।
कार्तिक को फिल्मों से निकाले जाने के बाद करण जौहर और शाहरुख खान की तरफ से कोई बयान नहीं आया। हालांकि, दोनों का कहना है कि कार्तिक खुद इन फिल्मों से बाहर निकले हैं। दिलचस्प है कि कार्तिक आर्यन इस पूरे मामले में अभी तक चुप हैं। जबकि ट्विटर पर अनुभव सिन्हा ने उनके समर्थन में ट्वीट किया है। सिन्हा ने लिखा है कि वह पूरे मामले में कार्तिक की चुप्पी का सम्मान करते हैं।
अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अमूमन यही होता है कि जब प्रोड्यूसर्स किसी एक्टर को अपनी फिल्म से ड्रॉप करते हैं या एक्टर फिल्म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं। मुझे यकीन है कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ साजिश की जा रही है और यह अन्याय है। मैं उनकी चुप्पी का सम्मान करता हूं।'
अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट आनंद एल राय के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कार्तिक को उनके प्रोडक्शन हाउस ने कभी किसी फिल्म के लिए साइन ही नहीं किया था। उनका कहना था कि 'जब फिल्म के लिए कास्टिंग होती है तो कई एक्टर्स से इस बारे में बात की जाती है। कार्तिक से भी बात हुई थी, लेकिन उन्हें कभी फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया था। ऐसे में उन्हें ड्रॉप करने या बाहर निकालने का सवाल नहीं पैदा नहीं होता है।'

Share this story