Home उत्तर प्रदेश हरियाणवी फिल्म या यूं कहिए देहाती फिल्म लफड़ा का आज टीम उत्तर...

हरियाणवी फिल्म या यूं कहिए देहाती फिल्म लफड़ा का आज टीम उत्तर कुमार ने मुजफ्फरनगर के अंदर जबरदस्त प्रमोशन किया।

राजसत्ता पोस्ट

रविवार 8/11/2020

मुज़फ्फरनगर

हरियाणवी फिल्म या यूं कहिए देहाती फिल्म लफड़ा का आज टीम उत्तर कुमार ने मुजफ्फरनगर के अंदर जबरदस्त प्रमोशन किया।

विकास बालियान, प्रताप धामा, मोनू धनकड़, गायक राजू मलिक, सुपरस्टार राजेंद्र कश्यप उर्फ नोरंग रंगीले, शिवम बालियान, विजेंद्र सिंह, सचिन धनगर ने आज विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग करते हुए दिवाली के बाद आने वाली लफड़ा फिल्म का प्रमोशन किया।

फिल्म प्रमोशन के दौरान विभिन्न राजनेताओं के साथ, प्रिंट मीडिया-इलेक्ट्रॉनिक मीडिया-सोशल मीडिया, सामाजिक आदि कार्यक्रम में प्रतिभाग कर फिल्म के विषय में जानकारी दी।

दिवाली के बाद धाकड़ वर्ल्ड चैनल पर प्रदर्शित होने वाली लफड़ा फिल्म का निर्माण हापुड़ और मुजफ्फरनगर के ग्रामीण अंचल में हुआ है।

इस फिल्म में उत्तर कुमार पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रताप धामा और विवेक शर्मा ने किया है
मोनू धनकड़ ने इस फिल्म में अपनी जिंदगी का अभी तक सबसे अलग हटके किरदार निभाया है।


यह फिल्म ऑनर किलिंग, लव जिहाद इत्यादि के इर्द-गिर्द घूमती हुई फिल्म है।
एडिटिंग हरिश्चंद्र की है और कैमरामैन पंकज तेजा है।
फिल्म में गीतों को अपनी आवाज से राजू मलिक ने सजाया है।
मेकअप मैन की भूमिका में मुस्तकीम लकी अली है।
इस फिल्म में सुरजीत सिरोही प्रिंसिपल बने है तो राजीव सिरोही ने अपने किरदार में चार चांद लगाए है। विकास बालियान, आरजू ढिल्लों, संतोष जांगरा, प्रिया संधू, सपना चौधरी, जिया चौधरी, वर्षा उपाध्याय, रतनपाल चौधरी, अमित सहोता, राजू मलिक शिवांक बालियान, राजेंद्र कश्यप, बिजेंद्र आदि ने अभिनय किया है।


मुजफ्फरनगर में सुबह सवेरे प्रदेश के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने गुप्ता रिसोर्ट के पास लफड़ा फिल्म के पोस्टर को लॉन्च करते हुए फिल्म के विषय में जानकारी ली।
उन्होंने कहा कि देहाती फिल्म ग्रामीण अंचल, वहां के लोगों से जुड़ी हुई कहानियां सामने लाती हैं जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने फिल्म की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दी।
ततपश्चात खतौली में सीता शरण कॉलेज में आयोजित चौधरी चरण सिंह क्रीडा प्रतियोगिता में टीम उत्तर कुमार का भरपूर स्वागत किया गया। लोगों ने वहां जमकर सेल्फी ली।
वहां भी फिल्म का प्रमोशन किया गया, साथ ही प्रथम स्थान पर आने वाले काकड़ा के पारुल गोस्वामी को टीम उत्तर कुमार ने सम्मानित भी किया। अनुज सहरावत और साथियों ने फिल्म के प्रमोशन के लिए गई टीम उत्तर कुमार को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।
बाद में विभिन्न समाचार पत्रों और इलेक्ट्रॉनिक चैनल में फिल्म का प्रमोशन किया गया और पोस्टर का विमोचन भी हुआ।
देर शाम भोपा रोड स्थित एएसजी ग्रैंड प्लाजा में रेडियो एसडी 90.8 एफएम द्वारा आयोजित किए जा रहे दिवाली कार्यक्रम में टीम उत्तर कुमार को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया। माँ सरस्वती के चित्र पर पुष्पांजलि कर दीप प्रज्वलित किये गए।
जहां राजू मलिक द्वारा गाए गीत से समा बांध दिया।
वही सुपरस्टार राजेन्द्र उर्फ नोरंग की हास्य अदाकारी पर देर तक तालियां बजती रही। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने कई नृत्य, गीत प्रस्तुत किये।
जिन्हें टीम उत्तरकुमार के हाथों पुरुस्कृत कराया गया।
विकास बालियान ने चौकीदार फिल्म का डायलॉग सुनाया तो मोनू धनकड़ और प्रताप धामा ने भी अपने फिल्म के डायलॉग सुनाएं।

देर शाम टीम उत्तर कुमार केंद्रीय मंत्री भारत सरकार डॉक्टर संजीव बालियान के आवास पर पहुंची, जहां डॉक्टर संजीव बालियान बड़ी आत्मीयता के साथ सभी से मिले। उन्होंने वहां फिल्म के पोस्टर को लांच किया साथ ही शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह फ़िल्म सफलता रिकॉर्ड तोड़ेगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में फ़िल्म सिटी बन रही है और इसमें देहाती सिनेमा के लिए भी बहुत कुछ होगा। उन्होंने कहा कि देहाती फिल्म धाकड़ छोरा उनके जेहन में आज तक बसी हुई है और वह आजकल भी देहाती फिल्म वक्त मिलते ही देखते हैं।
फिल्म देखते हुए उन्हें पुराना समय याडी आता है।
उन्होंने हाल ही में रिलीज हुए गूंज उठा डंका गीत की जमकर सराहना करते हुए कहा कि टीम उत्तरकुमार राष्ट्रवाद को समर्पित टीम है। जो राष्ट्रीय मुद्दों को अक्सर अपनी फिल्मों, गीतों के माध्यम से उठाती है।