Home क्राइम चोरों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर नकदी, मोबाइल और मंगलशूत्र उड़ाया

चोरों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर नकदी, मोबाइल और मंगलशूत्र उड़ाया

पानीपत। चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। चाहे मकान हो या चौक चौराहे पर खड़े होने वाले वाहन। हर जगह से चोर कुछ ही मिनटों में सामान चोरी कर ले जाते हैं। पिछले तीन दिनों में भी चोरों ने न केवल घरों में घुसकर नकदी, मोबाइल फोन, कपड़े आदि सामान की अनेक घटनाओं को अंजाम दिया, बल्कि लालबत्ती चौक के पास फ्लाईओवर के नीचे पार्किंग में खड़ी सब फायर आफिसर की गाड़ी का शीशा तोड़कर जेवरात, नकदी व मोबाइल फोन चोरी कर लिया।

सोनीपत जिले के गांव कतलुपुर निवासी सुमित ने बताया कि वह पानीपत फायर विभाग में सब फायर आफिसर के पद पर कार्यरत है। हाल में एनएफएल स्थित क्‍वार्टर में परिवार सहित रहता है। 27 मार्च को पत्नी व बच्चों के साथ गाड़ी में सवार होकर शाम को सात बजे के करीब मार्केट में आया था। गाड़ी को लालबत्ती चौक के पास फ्लाईओवर के नीचे पार्किंग में खड़ा कर बाजार में चले गए। करीब घंटे भर बाद वापस आए तो गाड़ी का कंडक्टर साइड वाला पिछली खिड़की का छोटा शीशा टूटा मिला।

लाल बत्ती चौक पर हर वक्त रहती है पुलिस

देखने पर पता चला कि गाड़ी में रखा एमआइ कंपनी का एक मोबाइल फोन, एक मंगलसूत्र सोने का दो तोले व करीब दो हजार रुपये की नकदी गायब मिली। उसने आस पास में लोगों से पूछ काफी तलाश की, लेकिन सामान का पता नहीं लग पाया। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। थाना शहर पुलिस ने सुमित के बयान पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। हालांकि लाल बत्ती चौक पर पुलिस हर वक्त तैनात रहती है। इसके बावजूद भी चोर आसानी से गाड़ी का शीशा तोड़ सामान ले उड़े।

खाना खाकर सोया, सुबह नींद खुली तो पैसे व मोबाइल चोरी

ओमपत ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह खाना खाकर सो गया था। देर रात चोर घुसा और उसके कमरे से सैमसंग कंपनी का एक मोबाइल व पेंट की जेब से 4800 रुपये के अलावा कपड़े से भरा बैग चोरी कर लिया। इसी तरह किरायेदार के कमरे से पांच मोबाइल अलग अलग कंपनी के अलावा 800 रुपये चोरी कर लिए। उसने बताया कि कपड़े वाला बैग व पेंट घर के बाहर पड़ी मिली। उसी पेंट की जेब से पैसे निकालकर ले गए। उसने पुलिस को शिकायत देकर चोरों का पता लगा कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने ओमपत के बयान पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

नकदी व मोबाइल चोरी 

कच्चा कैंप पुरेवाल कालोनी निवासी सतीश मदान ने पुलिस शिकायत में बताया कि 26 मार्च की रात को वह अपने मकान में सोया हुआ था। देर रात चोर मकान में घुसकर पांच हजार रुपये की नकदी व एक मोबाइल फोन चोरी करके ले गया। अगले दिन सुबह उठने पर उसे मोबाइल व पैसे चोरी का पता चला।