दबंगों रात में किया हंगामा, रोकने पुलिसकर्मियों की भी वर्दी फाड़कर की पिटाई

खबरे सुने

देहरादून। राजधानी देहरादून के राजपुर रोड पर गुरुवार रात हंगामा कर रहे तीन युवकों ने रोकने आए पुलिसकर्मियों के साथ ही मारपीट कर दी। उन्होंने पुलिस कर्मियों की वर्दी भी फाड़ी। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने कांस्टेबल तेजपाल सिंह की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता कांस्टेबल तेजपाल सिंह ने बताया कि वह गुरुवार रात करीब साढ़े 11 बजे कांस्टेबल मोहित सैनी के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान राजपुर रोड पर तीन युवक हंगामा करते दिखे। उन्होंने सड़क पर हंगामा करने से तीनों को रोका तो वह उनसे ही भिड़ गए। पुलिसकर्मियों ने बताया कि रजत वालिया निवासी माउंट व्यू कालोनी सहस्त्रधारा रोड, वरुण निवासी मानक विहार सहस्त्रधारा रोड और अमित असवाल निवासी दून विहार जाखन राजपुर रोड ने उनके साथ मारपीट की है। आरोपितों ने उनकी वर्दी भी फाड़ी।

पुलिस के अनुसार तीनों युवकों ने शराब पी हुई थी और नशे की हालत में हंगामा कर रहे थे। कांस्टेबल तेजपाल सिंह ने थाने से और फोर्स बुलाई, जिसके बाद आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। इंस्पेक्टर डालनवाला एनके भट्ट ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपितों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपित निजी बैंकों में सेल्स मैनेजर हैं।

शराब सहित एक गिफ्तार

लक्ष्मणझूला थाना पुलिस ने नीलकंठ क्षेत्र के पीपलकोटी तिराहे में 15 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जिस पर संबंधित धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने बताया कि आरोपित की पहचान राजेंद्र पुत्र मुरलीधर निवासी दिऊली, यमकेश्वर के रूप में हुई।

अब चोरों के निशाने पर रानीपोखरी पुल

रानीपोखरी में जाखन नदी का टूटा पुल अब चोरों के निशाने पर है। चोर इस पुल से लोहे की रेलिंग और अन्य सामग्री चोरा कर रहे हैं। रानीपोखरी में जाखन नदी पर 57 साल पुराना पुल बीती 27 अगस्त को टूट गया था। पुल टूटने के बाद जहां इस पर खूब राजनीति हुई। अभी नए पुल का काम शुरू नहीं हो पाया है। लोनिवि ने फिलहाल यहां नदी में काजवे के ऊपर सड़क का निर्माण किया है, जिस पर फिलहाल आवाजाही की जा रही है।

उधर, विभाग की लापरवाही के चलते पुराने टूटे हुए पुल से लोहे की रेलिंग चोरी हो रही है। पुल में कई जगह से रेलिंग साफ हो चुकी है। वहीं, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता धीरेंद्र कुमार का कहना है कि टूटे पुल से रेलिंग चोरी होने की सूचना मिली है। इस मामले में विभाग की ओर से पुलिस को तहरीर दी जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.