Home उत्तराखंड चुप्पी तोड़ी काशीपुर के विधायक चीमा ने, बोले-समाज माफ नहीं करेगा साजिश...

चुप्पी तोड़ी काशीपुर के विधायक चीमा ने, बोले-समाज माफ नहीं करेगा साजिश करने वालों को

काशीपुर: इंटरनेट मीडिया पर उठ रहीं आवाजों को लेकर काशीपुर के विधायक हरभजन सिंह चीमा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में आया है कि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा इंटरनेट मीडिया में उनके व उनके कुछ सहयोगियों की फोटो प्रदर्शित करते हुए उन्हें कौम का गद्दार और बिकाऊ बताया गया है। हमें सारा समाज जानता है कि हम क्या हैं और कितने गद्दार एवं किसके बिकाऊ हैं। हमने अपनी उम्र का एक लंबा हिस्सा समाज और कौम की सेवा में लगाया है। इस विषय पर इस प्रकार की घिनौनी साजिश करने वालों को समाज कभी माफ नहीं करेगा।

बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से चीमा किसान बिलों को लेकर किसानों के विरोध का सामना कर रहे हैं। करीब दो माह से चल रहे आंदोलन के दौरान कई बार उनसे मांग की गई कि वह इस्तीफा देकर किसानों के साथ आ जाएं। साथ ही यह भी कहा गया कि यदि वह पद छोड़ते हैं तो अगली बार उनका निर्विरोध निर्वाचित होना लगभग तय हो जाएगा। पर चीमा ने ध्यान नहीं दिया। जिसको लेकर उनके प्रति नाराजगी बढ़ती जा रही है। चीमा ने किसान आंदोलन को लेकर खुलकर कभी कुछ नहीं कहा। न तो उन्होंने आंदोलन का समर्थन किया और न ही विरोध किया। इसके बाद किसान सवाल उठाने लगे।

उनकी भूमिका को लेकर बहुत कुछ कहा गया। उनकी भाजपा से दावेदारी को लेकर भी सवाल उठाए जाते रहे। हर बार चीमा ने यही कहा कि पार्टी जिसे टिकट देगी वह चुनाव लड़ेगा। हालांकि चीमा ने साफ शब्दों में कभी कुछ नहीं कहा कि वह दावेदारी करेंगे या नहीं। इससे भी संदेश गलत गया। अब उनके खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर माहौल बनाया जाने लगा है। उनके खिलाफ पोस्ट कर उन्हें कौम का गद्​दार और बिकाऊ बताया जा रहा है।