सुलतानपुर में प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी पकड़ाया, फिर घरवालों ने कर दी ऐसी वारदात

खबरे सुने

सुलतानपुर। अवैध संबंधों के चलते ह‍िंदुआबाद गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। युवक रात के अंधेरे में दोस्‍त की पत्‍नी से म‍िलने पहुंचा था। सुलतानपुर जिले के करौंदिकला थानाक्षेत्र के हिंदुआबाद गांव में हुई सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, करौदीकलां क्षेत्र अन्तर्गत हिन्दुआबाद निवासी रमाशंकर व युनुस उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी मनगवां जनपद अयोध्‍या दोनों मुम्बई में टैक्सी ड्राइवर थे। साथ में काम करते करते दोनों में दोस्ती हो गई। युनुस रमाशंकर के घर आने जाने लगा। साथी रमाशंकर की पत्नी से यूनुस अवैध संंबंध हो गए। शनिवार की रात्रि में युनुस रमाशंकर की पत्नी से मिलने आया था। इसकी भनक लगते ही रमाशंकर के भाई शिवकुमार व कृपाशंकर ने युनुस को दबोच लिया। लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। गंभीर रूप से जख्मी यूनुस को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य विधिक कार्यवाही सम्पन्न की जा रही है । मौके पर शान्ति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए सुबूत : सुबह फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। हत्या में इस्तेमाल लाठी और डंडों को भी टीम ने अपने कब्जे में ले लिया। एसपी डॉ विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यूनुस अपने दोस्त की पत्नी से फोन पर अक्सर बात चीत करता था। घरवालों द्वारा इस बात का विरोध भी जता रहे थे। मौके से मिले मोबाइल को भी कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.