परिवार गया था शादी में चोरों ने शिक्षक के घर से उड़ाया लाखों का सामान

खबरे सुने

रुद्रपुर: चोरों ने सिंह कॉलोनी निवासी शिक्षक के घर से 55 हजार की नकदी समेत लाखों के जेवरात समेत अन्य सामान चुरा लिया। विवाह समारोह से लौटने के बाद चोरी का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। बाद में विधायक राजकुमार ठुकराल के नेतृत्व में लोगों ने सीओ सिटी अमित कुमार का घेराव कर चोरी का पर्दाफाश करने और नशेडियों पर अंकुश लगाने की मांग की।

सिंह कॉलोनी गली नंबर-12 निवासी उत्तम अधिकारी पिपलिया नंबर एक स्थित सरकारी विद्यालय में शिक्षक हैं। 18 दिसंबर को वह परिवार के साथ विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। विवाह समारोह के बाद जब वह घर पहुंचे तो मुख्य गेट का दरवाजा टूटा हुआ था। कमरों में सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी भी खुली हुई थी। इस पर उन्होंने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। इस दौरान शिक्षक ने बताया कि चोर घर में रखी 55 हजार की नकदी, सोने की दो चेन, एक मंगलसूत्र, नोज पिन, सोने की नथ, दो जोड़ी पायल, लेपटॉप समेत लाखों का सामान चुरा ले गए हैं। उन्हाेंने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की थी।

मंगलवार को चोरी का पर्दाफाश करने की मांग को लेकर विधायक राजकुमार ठुकराल सीओ सिटी कार्यालय पहुंचे और सीओ सिटी अमित कुमार का घेराव किया। कहा कि सिंह कॉलोनी स्थित रेलवे ट्रैक पर नशेडियों का जमावड़ा लगा रहता है। उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात को भी नशेडियों ने अंजाम दिया है। इस पर सीओ ने आश्वासन दिया कि चोरी की वारदात का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान, भाजपा नेता सुरेश कोली, गोविंद राय, डीएन पंत, गणेश सरकार, अनिल कुमार, श्यामल राय, अमित सरकार, नितिन कालरा, मोहित कालरा, राजेश गंगवार, दीपांकर मंडल, उपेंद्र रावत, बंटी कोली, विनय विश्वास, राहुल शर्मा आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.