हाईटेंशन लाईन की चपेट में आए दो जुड़वा भाई, एक की हालत नाजुक…

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। यहां बसंत विहार थाना क्षेत्र में दो सगे भाई हाईटेंशन लाईन की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि बनियावाला जुड़वा भाई अपने छत पर नहा रहे थे। तभी बगल से गुजरने वाली हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दोनों झुलस गए। आनन फानन में दोनों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद से परिवार के लोग सकते में हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बनियावाला निवासी 7 साल के गोलू और सुमित छत पर नहा रहे थे। उसी दौरान दौनों पास से गई 135 केवी की हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। जिसमें दोनों बुरी तरह से झुलस गए। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। परिजनों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों को कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कल बच्चों का जन्मदिन है। घर में जन्मदिन की तैयारियां चल रही थी। इस बीच ये हादसा हो गया। एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। कोरोनेशन अस्पताल में डॉक्टर बच्चों की जिंदगी बचाने में जुटे हैं।  हादसे के बाद से परिवार सकते में है। अपने बच्चों को इस हाल में देख मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है।

हाईटेंशन लाईन की चपेट में आए दो जुड़वा भाई, एक की हालत नाजुक…

Leave A Reply

Your email address will not be published.