इन दिग्गज नेताओं का बड़बोलापन कानून व्यवस्था पर उठा रहा सवाल, पासवान।

खबरे सुने

बिहार, पटना : रामविलास की लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पुत्र चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बेतुके बयान के लिए उनकी आलोचना की, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव उन्हें गोली मरवा सकते हैं।इस तरह की बातें लोगों में भय का मनोविकार पैदा करती है।
लालू प्रसाद ने मंगलवार को एक बयान में कहा था कि वह बिहार में 30 अक्तूबर को होने वाले उपचुनाव में नीतीश कुमार का ‘विसर्जन’ (राजनीतिक विनाश) सुनिश्चित करेंगे, जिसके बाद जदयू नेता नीतीश कुमार ने पलटवार किया कि पूर्व उन्हें गोली मरवा सकते हैं लेकिन कुछ और नहीं कर सकते।
यह हास्यास्पद और चिंताजनक है कि बिहार के मुख्यमंत्री, जिनके पास गृह विभाग भी है, इस तरह के बयान दे रहे हैं। जब सीएम ऐसा कहते हैं तो बिहार की जनता कानून-व्यवस्था की स्थिति को अच्छी तरह समझ सकती है। चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिगड़ती कानून व्यवस्था ने लोगों में भय का माहौल पैदा कर दिया है।

बिहार के जमुई निर्वाचन क्षेत्र के सांसद ने कहा कि इस तरह के बयान देने के बजाय, सीएम को बिहार में बढ़ते अपराध ग्राफ की जांच के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.