Home LyfeStyle एक्ट्रेस ने कहा- ‘एक कंटेस्टेंट के फैंस दे रहे हैं गालियां’, कंटेस्टेंट्स...

एक्ट्रेस ने कहा- ‘एक कंटेस्टेंट के फैंस दे रहे हैं गालियां’, कंटेस्टेंट्स के बारे में राय रखना किश्‍वर मर्चेंट को पड़ रहा है भारी

नई दिल्ली। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 को आम दर्शक के अलावा टीवी और बॉलीवुड की हस्तियां भी खूब पसंद करती हैं। कई सितारे इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। साथ ही शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स भी अपनी राय देते रहते हैं। इस बीच बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकी टीवी अभिनेत्री किश्‍वर मर्चेंट ने शो के एक कंटेस्टेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दिया है।

किश्‍वर मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह बिग बॉस 14 को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। उन्होंने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि बिग बॉस 14 के एक कंटेस्टेंट के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां देते रहते हैं। किश्‍वर मर्चेंट ने अपने ट्ववीट में लिखा, ‘शो और कंटेस्टेंट के बारे में ट्विटर पर राय देना एक बड़ी समस्या है। लेकिन आप लोग मुझे गाली दे रहे वह ठीक हैं? कुछ कंटेस्टेंट के फैंस भी उनकी तरह है। जब तक आप उनके पक्ष में बोलते हैं तब तक ठीक है वरना गालियां मिलेंगी, दो गालियां’।

अपने इस ट्वीट में किश्‍वर मर्चेंट ने बिग बॉस 14 के किसी भी कंटेस्टेंट का नाम नहीं लिखा है। हालांकि वह ट्विटर पर रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ल पर लगातार निशाना साधती रहती हैं। किश्‍वर मर्चेंट के ट्विट्स भी काफी वायरल होते रहते हैं। उनके कई फैंस भी उनके ट्वीट को खूब पसंद करते रहते हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं।

बात करें बिग बॉस 14 की तो एक बार शो से विकास गुप्ता बाहर हो गए हैं। यह तीसरा मौका है जब वह घर से बाहर हुए हैं। इससे पहले विकास गुप्ता अपनी बीमारी और अर्शी खान से झगड़ा करने की वजह से बाहर हुए थे। इस बार वह कम वोट मिलने की वजह से बिग बॉस 14 के शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि विकास गुप्ता के पास जोकर कार्ड का इस्तेमाल करके खुद को बचाने का मौका था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

दरअसल बिग बॉस 14 में इस बार घर से बेघर होने के लिए निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, विकास गुप्ता और देवोलीना भट्टाचार्जी नॉमिनेट हुए थे। जनता