Home उत्तर प्रदेश ‘आतंकी’ हैं हिंसा पर उतारू किसान : कंगना

‘आतंकी’ हैं हिंसा पर उतारू किसान : कंगना

मुंबई। गणतंत्र दिवस के अवसर पर नई दिल्ली में किसानों के नाम पर एक गुंडा गिरोह द्वारा हिंसक प्रदर्शन से आहत बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन्हें किसान समझकर उनकी भर्त्सना की और उनकी तुलना ‘आतंकवादियों’ से की। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को भी कथित तौर पर हिंसा व आतंकवाद को बढ़ावा देने पर आड़े हाथों लिया।

उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में उन लोगों और कलाकारों की आलोचना की जो किसानों की ऐसी हरकतों का समर्थन करते हैं, जिसके कारण इतनी हिंसा भड़की।

कंगना में अपने ट्वीट में लिखा- “मेरा सिर शर्म से झुक गया है। हम अपने राष्ट्र के गरिमा की रक्षा नहीं कर पाए। मैं कोई भी नहीं हूं, लेकिन मैं बहुत कुछ हूं..और आज मैं हार गई।”

फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि 60 लाख फॉलोअर वाले एक बॉलीवुड पीआर इंस्टैंटबॉली का इंस्टाग्राम अकाउंट लंबे समय से एक प्रोपेगैंडा चला रहा है। इसकी खबर लेने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा कि यह बॉलीवुड के लिए गंदगी है और इसे तत्काल साफ करने की जरूरत है। इंटरटेनमेंट का सहारा लेकर ये छिप जाते हैं और आतंकवाद व हिंसा को भड़काते हैं। अगर इस देश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज बची है तो ऐसे तत्वों को तुरंत जेल में डाला जाना चाहिए। ये दीमक की तरह भारत को खोखला कर रहे हैं।