भारत में सात रंगों और चार वैरीअंट में बिक्री के लिए उपलब्ध टाटा पंच

खबरे सुने

नई दिल्ली Tata Punch Unveiled: टाटा ने अपनी माइक्रो एसयूवी पंच से उठाया पर्दा, 21 हजार रुपये से बुकिंग भी शुरू कर दी गई है टाटा पंच अपने नये रूप में सात रंगों और चार वैरिएंट में ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा। जिसमें डुअल एयरबैग 15-इंच के व्हील डुअल ड्राइव मोड इंजन-स्टार्ट स्टॉप 90-डिग्री ओपनिंग डोर रियर फ्लैट फ्लोर भी शामिल है। इस कार को ग्राहक आज से 21000 रुपये की राशि में बुक कर टाटा पंच को डुअल टोन रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा।
,टाटा मोटर्स ने आज भारत में अधिकारिक तौर पर अपनी बहुप्रतिक्षित सतरंगी माइक्रो एसयूवी टाटा पंच को पेश कर दिया है। जिसके लिए बुकिंग राशि 21,000 रुपये तय की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस मॉडल की कीमत का खुलासा कंपनी 20 अक्टूबर, 2021 को करेगी।, जिसकी डिलीवरी भी उसी दिन शुरू हो सकती है। आइए बताते हैं, कि पंच में आपको किस तरह का स्टाइल देखने को मिलेगा और इस कार में कौन-कौन से फीचर्स को शामिल किया गया है:
नई टाटा पंच में एक स्प्लिट हेडलैंप डिज़ाइन है, जहां ऊपरी यूनिट में एलईडी डीआरएल स्लॉट हैं वहीं निचली यूनिट में हलोजन प्रोजेक्टर हेडलैंप है। इसके अलावा डुअल-टोन बंपर, फॉग लाइट, एक मोटी, सिंगल स्लेट ग्रिल, 16-इंच डुअल-टोन अलॉय व्हील, सी-पिलर माउंटेड रियर डोर हैंडल, 90-डिग्री ओपनिंग डोर और एलईडी टेल लाइट्स भी ऑफर पर दी गई हैं।
टाटा पंच को सिंगल इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध होगी। इसमें 1.2-लीटर, नेचुरली एस्पिरेटेड, तीन-सिलेंडर, रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 6,000rpm पर 85bhp की पॉवर और 3,300rpm पर 113Nm का टार्क पैदा करता है। इस मोटर को फाइव-स्पीड मैनुअल यूनिट या एएमटी यूनिट से जोड़ा जाएगा। बताते चलें, कि इसके एएमटी वेरिएंट में ट्रैक्शन प्रो मोड मिलेगा। वहीं टाटा पंच को प्योर, एडवेंचर, एक्म्प्लिश्ड और क्रिएटिव सहित चार वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा, जिसमें ऑर्कस व्हाइट, डेटोना ग्रे, कैलीप्सो रेड, टॉरनेडो ब्लू, ट्रॉपिकल मिस्ट, एटॉमिक ऑरेंज और मेटियोर ब्रॉन्ज़ कलर विकल्प शामिल हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.