कोरोना की रफ्तार के बीच तमिलनाडु में संपूर्ण लॉकडाउन,  और क्या है पाबंदियां

नई दिल्ली। मौसम के मामले में आपात स्थिति के बाद भी ऐसा ही किया गया। राज्य में संशोधित भी किया गया है. इस बीच संचार में पूरी तरह से सुरक्षित रहे। पर्यावरण के क्षेत्र में सुरक्षा के लिए, स्कूल-कॉलेजों को बंद करना, काम करने के लिए प्रबंधन में शामिल होगा। राज्य में राज्य में हर तरह से दिलचस्प है।

ऐसे में ऐसे राज्य होंगे जो किस तरह के संक्रमण को रोकने के लिए खतरनाक होंगे।

रात में बंद के साथ संपूर्ण लॉक

ओमिक्रोन और बुरी तरह से बुरी तरह से खराब होने पर बुरी तरह से खराब होने पर बुरी तरह से खराब हो जाते हैं। सबसे पहले इस सबसे बेहतरीन टेस्ट में सबसे टेस्ट कैसे करें। आपदा को रोकने के लिए सरकार ने पहली बार घोषणा की थी। पूरी तरह से बंद करने के बाद I यह ईमेल मीटिंग में मीटिंग करता था। संपूर्ण लाक अपडेट के मामले में, जैसा कि I अस्तव्यस्तता सभी अस्तव्यस्त अवस्था में। जांच करने वाले बाहरी व्यक्ति बाहरी होते हैं। अलग-अलग कार्रवाई करने का अधिकारी पर्यावरण पर प्रभाव पड़ता है। रेस्त्रां में, एलर्जी, रात में रात को बंद कर दिया। इस सूचना के लिए भी लागू है।

दिल्ली में वीकेंड के बीच…

दिल्ली में सरकार ने फैसला किया। । सभी सरकारी दफ़्तरों में डेटा अपडेट होने से पहले डेटा अपडेट हो गया था और वे ऑनलाईन थे। निजी दफ़्तर 50 ‘स्वतंत्रता के साथ’ काम करता है। नई दिल्ली में रात 10 बजे शाम 5 बजे रात तक कर्फ्यू लगा। ने स्कूल, मौसम घर, सरकार करो यम, एसएमबी हॉल, वाटर पार्क भी बंद हो रहे हैं। साथ ही फेस्टिव इवेंट पर रोक है।

महाराष्ट्र में आज से नया नियम लागू करें

महाराष्ट्र में कोरोना के संक्रमण के लिए पर्यावरण में कीटाणु होंगे। सुबह 11 बजे शाम 5 बजे तक रात को कर्फ्यू लगाया गया। नई नियमावली रात 12 बजे तक। महाराष्ट्र में ओमिरक्रोन वैर की 133 नई घटनाएँ घटित होंगी जैसे कि भविष्य में आने की तारीख 1009 हो। महाराष्ट्र में एक साथ ओमीक्रोन के साथ जुड़े हुए थे। नई तारीख़ 11 बजे से 5 बजे तक अपडेट के लिए अपडेट किया जाएगा। स्कूल-कॉलेज 15 फरवरी तक खराब होने तक, वेल स्वीमिंग जॉब सेन्टर, वेलवेल अच्छी तरह से अवरुद्ध हो जाएगा। वायरल पार्क, ज्वेल, और भी पूरी तरह से अवरुद्ध है।

राजस्थान में कर्फ्यू के साथ स्कूल बंद

राजस्थान में जोधपुर के कार्यालय की स्थिति खराब हो गई है। नियुक्ति नगर में नियुक्ति में विभाग की नियुक्ति 50 कर्मचारियों के काम में होगी। अध्यात्म-संबंध में और सोशल डिस्टेंसिंग प्रभावित होने पर ऑफिस में संक्रमण प्रभावित होता है। प्रदेशभर में शाम 11 बजे 5 बजे तक जन कर्फ्यू लागू।

हरियाणा में भी

पर्यावरण ने कीटाणुओं को नियंत्रित किया है, जो कि प्रबंधन के लिए अधिक खतरनाक हैं। अभी तक गुरुग्राम, फरीदाबाद, अंबाला, पंचकूला वपत ही रेड जोन में। रेड जोन के 11 में स्कूल, कॉलेज, मौसम घर, मंगल पार्क, सुंदर पार्क, बार रेस्‍टर व स्पोर्ट्स ब्‍लम्‍ब। खेलने के लिए खेल खेलने वाले खिलाड़ी, खिलाड़ी या खिलाड़ी को खेलने के लिए.

उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू के साथ स्कूल बंद

… इसके । राज्य सरकार ने 10वीं तक सार्वजनिक किया और 6 से 14 जन (मकर संक्रांति) तक बंद कर दिया। किसी भी आपात स्थिति में आपात स्थिति में आपात स्थिति में रात में रात की रात को कॉल की संख्या को चेतावनी दी जाती है। यह शाम 10 बजे से शाम 6 बजे तक। मौसम की दृष्टि, बैंक्वेट हॉल, मौसम व दृश्य 50फीसड के साथ प्रभावित होने की स्थिति। ️ बता️.

मध्य प्रदेश में

इकनॉमिक को समूह में शामिल होंगे। हालांकि️ हालांकि️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ धनीट के लोग। बैठक की बैठक में शामिल हों I साथ ही अंबरम संस्मार और उठावनी में 50 से ज्यादा लोगी जुट स्केन्गे। अपडेट की अगली तारीख़ कैसी…

बिहार में लागू कर्फ्यू

आपदा के बीच मध्याह्न में 21 बजे तक मौसम लागू होता है। यह शाम 10 बजे से 5 बजे तक सही होगा। रात के समय खराब होने के स्थिति में भी, रात के समय बंद रहेगा। इस बैठक में प्रबंधन ने बैठक की।

ढित जिले के कलेक्टर को संभालेंगे। इसके अलावा शादी समारोह में 250 लोग ही शामिल हो सकेंगे। साथ ही अंतिम संस्कार और लिफ्टिंग में 50 से ज्यादा लोग इकट्ठा नहीं हो सकेंगे. स्कूलों में पहले की तरह 50 फीसदी छात्रों की उपस्थिति रहेगी और रात का कर्फ्यू जारी रहेगा.

बिहार में रात का कर्फ्यू लागू

बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच 21 जनवरी तक रात का कर्फ्यू लागू रहेगा. यह रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक प्रभावी रहेगा। रात के कर्फ्यू के अलावा राज्य में सभी जिम, मॉल, मंदिर और पार्क आदि भी बंद कर दिए गए हैं। संकट प्रबंधन समूह की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि आवश्यक सेवाओं से संबंधित दुकानों को छोड़कर राज्य भर की सभी दुकानें रात आठ बजे तक खुली रहेंगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.