क्रूरता! तालिबान ने युवक की डेड बॉडी को बीच चौराहे टांग दिया, बोला- किडनैपिंग में था शामिल

खबरे सुने

तालिबान ने पिछले ही महीने बंदूक की नोंक पर अफगानिस्तान पर कब्जा किया था। अब तालिबान की बर्बरता की कहानियां भी सामने आने लगी हैं। बताया जा रहा है कि तालिबान ने बीच सड़क पर एक डेड बॉडी को क्रेन से टांग दिया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तालिबान ने एक डेड बॉडी को वेस्टर्न अफगानिस्तान में हेरात शहर के मुख्य चौराहे पर टांग दिया। इस इलाके के एक तरफ फार्मेंसी की दुकान चलाने वाले वज़ीर अहमद सिद्दीकी ने ‘Associated Press’ को बताया कि वहां चार डेड बॉडी लाए गए थे। तीन अन्य डेड बॉडी को दूसरे स्क्वायर पर टांगने के लिए ले जाया गया है।

सिद्दीकी ने कहा कि यह चारों एक किडनैपिंग के मामले में शामिल थे। इन सभी को पुलिस ने मार दिया। तालिबान के संस्थापकों में से एक मुल्ला नुरूद्दीन तुराबी ने इसी हफ्ते कहा था कि कठोर सजा का प्रावधान एक बार फिर लागू होगा लेकिन शायद जनता के बीच नहीं।

15 अगस्त को काबुल पर कब्जा करने के बाद पूरे देश पर कब्जा कर लिया। पूरी दुनिया की नजर अभी इस वक्त अफगानिस्तान पर टिकी है कि वहां तालिबान किस तरह शासन करता है। अफगानिस्तान में तालिबान का क्रूर चेहरा साल 1990 के दौरान दुनिया ने देखा है। तालिबान अपनी क्रूरता के लिए विश्व भर में कुख्यात माना जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.