Home मनोरंजन सुज़ैन ख़ान ने पोस्ट लिख बताई परसों रात की कहानी…

सुज़ैन ख़ान ने पोस्ट लिख बताई परसों रात की कहानी…

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में सुज़ैन ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा है कि परसों रात उन्हें एक छापे के दौरान मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। सुज़ैन ने न सिर्फ इन खबरों को गलत बताया है, बल्कि ये भी बताया है कि परसों रात में वो कहां था।

दरअसल, कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू किया है। जिसका उल्लंघन करने पर मुंबई पुलिस ने एक नाइट क्लब पर छापा मारकर जहां से 34 लोगों को गिरफ़्तार किया गया। इनमें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान और सिंगर गुरु रंधावा का नाम भी शामिल था। हालांकि खबर के मुताबिक इन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

अब सुज़ैन ने इन खबरों को लापरवाही बताते हुए अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मेरी विनम्र सफाई… कल रात में अपने एक ख़ास दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी। हम कुछ लोग JW Marriot के ड्रेगन फ्लाई क्लब में काफी देर तर रुके थे। रात 2:30 बजे वहां अथॉरिटीज़ पहुंची और उन्होंने क्लब मैनेजमेंट वालों से बात की और चीज़ों को सुलझाने की कोशिश की। हम सभी लोग जो वहां मौजूद थे हमसे कहा गया कि हम लोग तीन घंटा और यहीं रुके रहें। उसके बाद सुबह 6 बजे हम लोगों को क्लब से जाने दिया। इन सबके बीच मीडिया द्वारा अरेस्ट की जो खबरें चलाई जा रही हैं वो पूरी तरह गलत हैं और लापरवाही है। मैं यह समझने में असफल हूं कि हमें इंतजार क्यों कराया गया, अथॉरिटी और क्लब के बीच में क्या इशू था…। मुंबई पुलिस के लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान है। मुंबई को लोगों के सुरक्षित रखने के वो लोग निस्वार्थ होकर जो काम कर रहे हैं मैं उसका सम्मान करती हूं। बेस्ट रिगार्ड्स… सुज़ैन ख़ान’।