फर्रुखाबाद। इटावा बरेली हाईवे पर गुरुवार शाम ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई। स्थानीय लोगों और राहगीरों की मदद से घायलों को निकालकर पुलिस ने अपने वाहन से उन्हें लोहिया अस्पताल भेजा। वहां पर रेलवे गेटमैन समेत दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। जब कि दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक ने कानपुर ले जाते वक्त बिल्हौर में दम तोड़ दिया।

फतेहगढ़ के गड़रियन नगला, लोको रोड निवासी 25 वर्षीय रेलवे गेटमैन दलवीर पाल, धर्मनगरिया मसेनी निवासी 18 वर्षीय दीपक पाल, यशोदा नगर, नेकपुर कला निवासी 22 वर्षीय शिवम कठेरिया, अंबेडकर नगर निवासी 23 वर्षीय विकास जाटव उर्फ पासा के साथ अपनी कार से जा रहे थे। उनकी कार इटावा बरेली हाईवे पर बजरंग ढाबा के पास पहुंची तभी बेवर की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे चारों युवक कार में दब गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई।

यूपी 112 पुलिस के जवान और फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को कार से निकाल कर लोहिया अस्पताल भेजा। वहां पर डा. अभिषेक चतुर्वेदी ने रेलवे गेटमैन दलवीर और दीपक के मृत घोषित कर दिया। जब कि विकास उर्फ पासा और शिवम को रेफर कर दिया।

शिवम को स्वजन ने सैन्य अस्पताल फतेहगढ़ में भर्ती कराया। विकास उर्फ पासा को स्वजन कानपुर लेकर जा रहे थे। रास्ते में बिल्हौर में उसने भी दम तोड़ दिया। पासा के बहनोई सोनू सिंह ने बताया कि वह लोग पासा का शव लेकर लौट रहे हैं।

शव देखकर बिलखने लगे स्वजन

रेलवे गेटमैन दलवीर पाल के पिता महेंद्र की मौत हो चुकी है। वह छह बहनों में अकेले थे। पांच बहनों की शादी हो चुकी है। शव देखकर मां ज्ञानश्री और छोटी बहन कल्पना और पत्नी रोने बिलखने लगी। दलवीर के एक पुत्र और एक पुत्री है। दीपक पाल प्लास्टर आफ पेरिस का कार्य करते थे। वह भाई मुकेश, मनीष, अभय में तीसरे नंबर के थे। विकास उर्फ पासा के पिता सुरेश चंद्र जाटव की कर्नलगंज चौकी के पीछे दर्जी की दुकान है।

घायलों को ले जाने में मची अफरा तफरी

यशोदा नगर नेकपुर निवासी पूर्व सैनिक सर्वेश कठेरिया कन्नौज के कस्बा छिबरामऊ के मूल निवासी है। जब उन्हें पुत्र शिवम के घायल होने की सूचना मिली तो वह पत्नी शकुंतला आदि स्वजन के साथ लोहिया अस्पताल पहुंचे। सिर में गंभीर चोट होने की कारण शिवम बेहोश हो गए। स्वजन उन्हें सैन्य अस्पताल लेकर चले गए।

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ये भी पढ़ें