सपा रालोद कि मेरठ में होने वाली संयुक्त परिवर्तन महारैली को सफल बनाने के लिए रालोद नेताओं ने झोंकी ताकत

राजसत्ता पोस्ट न्यूज़ पोर्टल

सपा रालोद कि मेरठ में होने वाली संयुक्त परिवर्तन महारैली को सफल बनाने के लिए रालोद नेताओं ने झोंकी ताकत

मुज़फ्फरनगर-7 दिसंबर को मेरठ जिले के दबुथवा गांव में सपा और रालोद की होने वाली संयुक्त परिवर्तन महारैली को सफल बनाने के लिए रालोद नेताओं ने ताकत झोंक दी है इसी कड़ी में आज पुरकाजी विधानसभा छेत्र के मोहल्ला सुभाषनगर गांधी कॉलोनी में रालोद नेताओं ने मेन रोड,गली नंबर 22 पर एक बड़ी बैठक का आयोजन किया ।
जिसके आयोजक पूर्व जिला पंचायत सदस्य इं. बालेंद्र मौर्य ने कहा आज वर्तमान प्रदेश सरकार में दलित व वंचित समाज का पूरी तरह से शोषण हो रहा है ।


राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने दलित व वंचित समाज की जिस तरह आवाज उठाई है उसी से प्रभावित होकर आज सर्वसमाज रालोद के साथ बडी संख्या में जुड़ रहा है ।
आज की बैठक में कई गांवों के वर्तमान व पूर्व प्रधान व दर्जनों क्षेत्र पंचायत सदस्य रालोद में शामिल हो रहे हैं । आज की मीटिंग के मुख्य अथिति रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर को आयोजक द्वारा बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी व पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 चौधरी चरण सिंह जी की मूर्ति देकर सम्मानित किया गया ।
अपने संबोधन में रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर ने कहा राष्ट्रीय लोक दल किसान व दलितों की आवाज पिछले कई वर्षों से जोरदार तरीके से उठा रहा है व सड़क पर दबे कुचले वंचित समाज की लड़ाई लड़ रहा है आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल सत्ता में शामिल रहेगा, जिस तरह से सर्वसमाज रालोद से जुड़ रहा है ऐसा पूर्व में हम सब के नेता स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह जी के समय में जुड़ा था । वही आस्था आज रालोद सुप्रीमो चौधरी जयंत सिंह में सर्व समाज जता रहा है यह जनसैलाब आने वाले विधानसभा चुनाव में एक नया इतिहास लिखेगा । आज की मीटिंग में कई रालोद नेताओं ने अपने विचार अपने विचार रखे विचार रखते हुए रालोद के युवा नेता पराग चौधरी ने कहा वर्तमान सरकार में युवाओं का शोषण जिस प्रकार हुआ है वह किसी से छुपा नहीं है पिछले साढे 4 साल में एक भी भर्ती युवाओं के लिए पूरी नहीं की गई है युवा बेरोजगार सड़कों पर धक्के खा रहा है ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है आने वाले विधानसभा चुनाव में युवा वोटों की चोट इस सरकार को देगा और इस निक्कमी वर्तमान सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगा।

आज के मीटिंग में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर जी बालेंद्र मौर्या जी राजपाल मास्टर जी सोमपाल प्रधान जी सुमित प्रधान जी रमेश काकड़ा जी पराग चौधरी जी इकराम प्रधान जी जावेद हबीजी सैयद प्रधान जी साजिद खान सुनील प्रधान माडला ओम सिंह प्रधान रडावली सोनू ठाकुर कछोली सतीश त्यागी प्रमुख योगेश शर्मा मेदपुर रवि दतियाना मदन दतियाना राकेश वकील कमल बीडीसी बंटी किनौनी प्रदीप डायरेक्टर तुगलपुर अश्वनी चौधरी शिवा सिद्धार्थ अग्रवाल आशीष देशवाल राजा शक्ति मलिक विनम्र बालियान विकुल राठी भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.