Home उत्तर प्रदेश किसानों की आवाज़ के लिए गणतंत्र दिवस पर टैक्टर रैली निकालेगी सपा...

किसानों की आवाज़ के लिए गणतंत्र दिवस पर टैक्टर रैली निकालेगी सपा प्रमोद त्यागी

राजसत्ता पोस्ट

किसानों की आवाज़ के लिए गणतंत्र दिवस पर टैक्टर रैली निकालेगी सपा प्रमोद त्यागी

मुजफ्फरनगर
समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने सपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वह गणतंत्र दिवस पर अपने अपने तहसील क्षेत्रो में किसानों के समर्थन में भारी संख्या में ट्रैक्टर रैली निकाल कर आंदोलनकारी किसानों कि आवाज उठाते हुए तहसीलों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।
सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पुरकाजी,चरथावल व मुजफ्फरनगर विधानसभा के सभी आवेदक प्रत्याशी व तीनो विधानसभा के सभी प्रमुख नेता सपा पदाधिकारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता गवर्नमेंट कालेज मैदान महावीर चौक पर ट्रेक्टरों के जत्थे के साथ पहुंचकर नगर में ट्रैक्टर परेड के बाद तहसील मुजफ्फरनगर पर राष्ट्रिय ध्वज फहराएंगे।

प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि इसी प्रकार बुढाना विधानसभा के सभी सपा आवेदक
प्रत्याशी,विधानसभा अध्यक्ष व विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रमुख सपा नेता पदाधिकारी कार्यकर्ता बुढाना तहसील पर ट्रेक्टरों के जत्थे के साथ पहुंचकर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।
उन्होंने खतौली विधानसभा में भी इसी प्रकार तहसील खतौली पर प्रोग्राम व मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में भी इसी प्रकार जानसठ तहसील पर पहुंचकर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आह्वान किया।
प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि बुढाना, खतौली व जानसठ तहसील पर राष्ट्रीय ध्वज सपा हाईकमान के निर्देशानुसार सपा विधानसभा अध्यक्ष फहराएंगे प्रमोद त्यागी ने कहा कि गणतन्त्र दिवस को मनाने का अधिकार सभी को है किसी को भी सरकार रोक नही सकती समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को दमन के जरिये किसानों की आवाज़ उठाने से सरकार नही रोक सकती दमन का जवाब सपा अहिंसक,शांतिपूर्ण व संवैधानिक सँघर्ष से देती रहेगी।