Home उत्तर प्रदेश सपा एमएलसी ने बेतुके बयान का मीडिया को दिया दोष , दिया...

सपा एमएलसी ने बेतुके बयान का मीडिया को दिया दोष , दिया नया बयान

राजसत्ता पोस्ट

सपा एमएलसी ने बेतुके बयान का मीडिया को दिया दोष , दिया नया बयान

लखनऊ-कोरोना वैक्सीन को लेकर अपने बयान से समाजवादी पार्टी की फ़ज़ीहत कराने वाले एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने अपने बेतुके बयान के लिए पहले मीडिया को दोषी बताया। साथ ही उन्होंने वैक्सीन के साइड इफेक्ट के अपने तर्क पर कायम रहते हुए कहा कि जैसे रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने पहले वैक्सीन ख़ुद पर ट्रायल कराया, वैसे ही पीएम मोदी भी ख़ुद पर ट्रायल कराकर देश की जनता को भरोसा दें।

बाइट -आशुतोष सिन्हा, एमएलसी, सपा

बनारस से स्नातक सीट से सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने  कहा हमें लगता है कि बीजेपी वाले बाद में कह देंगे कि जनसंख्या कम करने के लिए, नपुंसक बनाने के लिए वैक्सीन लगा दी,आशुतोष सिन्हा ने कहा समाजवादी पार्टी ही नहीं किसी को भी वैक्सीन नहीं लगवानी चाहिए।

आशुतोष ने कहा बीजेपी सरकार का हड़बड़ाहट में नोटबंदी करने के फैसले से कितने लोग मारे गए थे हमे और आप को मालूम है नोट बन्दी कितनी सफल हुई ये वही सरकार है जो ताली और थाली बजवा कर कोरोना भगाने की बात कर रहे थे ये वही सरकार है जो गटर के गैस से खाना बनाने की बात कर रहे थे यूपी में इनकी सरकार में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में सैकड़ों बच्चे ऑक्सीजन के अभाव से मर गए और इनके प्रदेश प्रवक्ता कहते हैं अगस्त में बच्चे अधिक मरते हैं तो आप समझ लीजिए यह कितने समझदार लोग हैं।