सपा नेताओं ने अखिलेश यादव की रैली की सफलता के लिए झोंकी ताकत

खबरे सुने

सपा नेताओं ने अखिलेश यादव की रैली की सफलता के लिए झोंकी ताकत

मुजफ्फरनगर।समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने जानकारी देते हुए बताया कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की 18 अक्टूबर को आयोजित रैली के लिए जिले के तमाम नेताओं ने अलग-अलग क्षेत्रों में मीटिंग करके रैली की सफलता के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है।
जनपद में जहां समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी डॉ राजपाल कश्यप ने रोहाना में पूर्व मंत्री उमाकिरण व सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष सतीश गुर्जर द्वारा आयोजित मीटिंग में पहुंचकर कश्यप समाज से रैली में बड़ी भागीदारी करने की अपील की।
पूर्व विधायक अनिल कुमार द्वारा पुरकाजी क्षेत्र में कई सभाओं में पहुंच कर डॉ राजपाल कश्यप व अन्य सपा नेताओं ने कहा कि कश्यप समाज व अन्य पिछड़ी जातियों का हित केवल समाजवादी पार्टी में सुरक्षित है तथा कश्यप समाज को लामबंद होकर 18 अक्टूबर की बुढाना रैली में पहुंचकर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विचारों को सुनने के लिए आमंत्रित किया।
वही रैली स्थल पर बुढाना क्षेत्र में कमान संभाले हुए सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट व पूर्व डीसीडीएफ चेयरमैन सुबोध त्यागी ने कई ग्रामों में जनसंपर्क करते हुए रैली की सफलता के लिए सपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपते हुए भारी तादाद में क्षेत्रवासियों से रैली में पहुंचने की अपील की। रैली स्थल पर तैयारियों को परखने के लिए सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट,राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने सपा लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष संदीप धनगर सपा अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष डॉ नूरहसन सलमानी सपा नेता नवाब इम्तियाज कुरैशी के साथ रैली स्थल का दौरा करते हुए आवश्यक सुविधाओं को संपन्न कराया तथा बुढाना में सभी सपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेते हुए उनको आवश्यक जिम्मेदारी सौंपी।
वही सपा नेता डॉ संजीव कश्यप द्वारा आयोजित रामलीला टिल्ला मैदान में मीटिंग को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद व सपा के राष्ट्रीय सचिव विशंभर प्रसाद निषाद तथा विधान परिषद सदस्य डॉ राजपाल कश्यप ने लोगों से भारी संख्या में 18 अक्टूबर की सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में शामिल होने का आह्वान किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.