शोएब मलिक ने स्वीकारा कि भारत को हरा कर ही बढ़ा हौसला ,पाकिस्तान टीम को मिली लय।

खबरे सुने

ओमान मे हो रहे टी-20 कप में पाकिस्तान ने जिस शानदार तरीके से जीत हासिल की वो क़ाबिले तारीफ है,और फिर लगातार पाकिस्तान टीम के धमाकेदार प्रदर्शन को लेकर पूर्व कप्तान और सीनियर बल्लेबाज शोएब मलिक ने कहा, कि विश्व कप में पाकिस्तान की जीत का राज भारत की असफलता है, 24 अक्तूबर को दुबई में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। पाकिस्तान अब तक विश्व कप में अजेय है और वह लगातार तीन मैच जीत चुका है। आज मंगलवार को पाकिस्तान का मुकाबला नामीबिया से होगा। यह मैच जीतकर पाकिस्तान सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगा
नामीबिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच की पू्र्व संध्या पर शोएब मलिक ने कहा, भारत के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद टीम के हौसलें बुलंद हैं, टीम इंडिया के विरुद्ध जीत के बाद हमें लय मिल गई। पाकिस्तान ने विश्व कप में अब तक तीन मैच खेले हैं और इन सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की। इस दौरान उसने भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को पटखनी दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शोएब मलिक ने कहा, जब शुरुआत में आपका मुकाबला बड़ी टीम से हो और उसमें जीत मिल जाए तो ड्रेसिंग रूम का माहौल बेहतर हो जाता है। उन्होंने आगे कहा, पहले मुकाबले में प्रत्येक टीम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके लय हासिल करने के इरादे से उतरती है, पाकिस्तान की टीम जिस तरह से खेल रही है उसे देखकर अच्छा लगता है ।

29 अक्तूबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच दुबई में मैच खेला गया। इस मुकाबले में शोएब मलिक ने मुश्किल हालात में बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान उन्होंने 15 गेंदों पर 19 रन बनाए। इस विश्व कप में अगर शोएब मलिक के प्रदर्शन को देखा जाए तो उन्होंने अपने अनुभव के चलते बेहतर बल्लेबाजी की है। इससे पहले न्यूजीलैंड के विरुद्ध उन्होंने 25 रन बनाए थे। कुल मिलाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका लंबा तजुर्बा काम आ रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.