शिवपाल ने कहा, जुमलों की सरकार को भगाने के लिए विकल्प अखिलेश, गठबंधन में नहीं कोई अड़चन ।

खबरे सुने

लखनऊ : 2022 के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवारों में अगर कोई विकल्प है तो अखिलेश यादव ही है, प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि यूपी की जनता सामाजिक परिवर्तन चाहती है, और जनता जनार्दन सरकार बदलने के लिए तैयार है। 2022 में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही बनेंगे। प्रसपा तो चाहती है कि हमारे कार्यकर्ताओं का सम्मान बना रहे।
हम सपा से गठबंधन को तैयार हैं। हमारे जीतने वाले उम्मीदवार को गठबंधन से टिकट मिलना चाहिए। हमारी पार्टी के जीतने वाले चेहरों को नजरंदाज न किया जाए।

रविवार को पार्टी की सामाजिक परिवर्तन यात्रा कानपुर पहुंची। रास्ते में बातचीत के दौरान शिवपाल ने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रदेश की सभी सेक्युलर पार्टियां एक मंच पर आएं और अखिलेश अगुवाई करें। सब साथ लड़ें तो अच्छा रहेगा। तभी हम भाजपा को सत्ता से बेदखल कर सकेंगे। दावा किया कि अगले विधानसभा चुनाव में प्रसपा किंग मेकर की भूमिका में होगी। बगैर प्रसपा के सहयोग के किसी भी पार्टी की सरकार नहीं बनेगी।
शिवपाल ने कहा कि 23 नवंबर को अयोध्या में भगवान श्रीराम के चरणों में शीश झुकाएंगे। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जुमलों की सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। कहा कि सपा से गठबंधन का प्रयास कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही रास्ता निकल आएगा। अखिलेश साथ आए तो उनके लिए भी अच्छा होगा। एक सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री तो अखिलेश ही बनेंगे। गठबंधन में कोई न तो कोई अड़चन है और न ही कोई शर्त। बस किसी दिन बैठकर अंतिम रूप देना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.