सोशल मीडिया पर शरद पवार की आपत्तिजनक तस्वीर साझा की

k

मुंबई: पुलिस ने कल सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार की आपत्तिजनक तस्वीर साझा करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। अधिकारी ने कहा कि एक राकांपा कार्यकर्ता डी एस सावंत की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उपनगर चेंबूर निवासी कार्यकर्ता की शिकायत पर स्थानीय पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

सावंत ने शिकायत में कहा कि किसी ने उन्हें फेसबुक के एक उपयोगकर्ता द्वारा पवार की संपादित तस्वीर साझा करने की जानकारी दी।अधिकारी ने बताया कि आपत्तिजनक तस्वीर साझा करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने का प्रयास जारी है। गौरतलब है कि बीते दिनों एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक आयोजित हुई थी।  इसके साथ ही पवार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ भी तीन बार मुलाकात की थी। इन बैठकों के बाद अटकलें तेज हो गई कि विपक्षी दल  भाजपा के  खिलाफ तीसरा मोर्चा बनाने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक आयोजित हुई थी। इसके साथ ही पवार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ भी तीन बार मुलाकात की थी। इन बैठकों के बाद अटकलें तेज हो गई कि पवार के नेतृत्व में थर्ड फ्रंट का गठन होने जा रहा है। हालांकि,  पवार के आवास पर हुईं बैठकों में कांग्रेस नेता और अन्य दलों के नेता शामिल नहीं हुए। इसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Share this story