Home उत्तर प्रदेश डीएम सेल्वा कुमारी जे ने प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के निधन पर...

डीएम सेल्वा कुमारी जे ने प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की।

 

राजसत्ता पोस्ट

Breaking news

डीएम सेल्वा कुमारी जे ने प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने की जिला पंचायत सभागार में प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के लिए श्रद्धांजलि सभा आयोजित

मुजफ्फरनगर के जिला पंचायत सभागार में आज मुजफ्फरनगर।के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के निधन पर शोक सभा आयोजित कर श्रद्धांजलि दी गई। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे द्वारा जिला पंचायत में प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई और 2 मिनट का मौन रखकर शोक संवेदना प्रकट की गई।

वही कार्यक्रम में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एडीएम प्रसासन अमित कुमार, एडीएम फाइनेंस आलोक कुमार सहित कलेक्ट्रेट के सभी अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। सभी ने प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे व एडीएम प्रशासन ने कहा की प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के निधन से राज्य सरकार को व मुजफ्फरनगर जनपद वासियों को बहुत भारी क्षति हुई है, जब भी प्रभारी मंत्री मुजफ्फरनगर दौरे पर आते थे तो अधिकारियों को कुछ न कुछ नया सीखने का मौका उनसे मिलता था, प्रभारी मंत्री चेतन चौहान बहुत ही मृदुभाषी, लगन शील, कर्मठ और अच्छी छवि के व्यक्ति थे, प्रभारी मंत्री एक दिग्गज क्रिकेटर भी रहे हैं, जिनकी क्षति को देश भुला नहीं पाएगा, इसी कड़ी में आज हमने सभी अधिकारियों कर्मचारियों के साथ मिलकर जिला पंचायत सभागार में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की है।