गन्ना मूल्य में 25 रुपये की वृद्धि उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों के साथ योगी सरकार का क्रूर मजाक-राकेश टिकैत

खबरे सुने

गन्ना मूल्य में 25 रुपये की वृद्धि उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों के साथ योगी सरकार का क्रूर मजाक,जाति धर्म के नाम पर वोट मांगने वाली बीजेपी सरकार किसानों को कुचलने में लगी

भाजपा का उत्तर प्रदेश को लेकर जारी संकल्प पत्र भी जुमला ही साबित हुआ-राकेश टिकैत

कल भारत बंद ऐतिहासिक होगा भाकियू

आज उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों के मूल्य में 25 रुपए की वृद्धि किसान हितों पर कुठाराघात है।
उत्तर प्रदेश के बराबर के राज्य में गन्ना 362 रुपए है। बिजली दरे भी कम है। उत्तर प्रदेश की गन्ना मूल्य परामर्शदात्री समिति द्वारा उत्तर प्रदेश में गन्ने पैदा करने की उतपादन लागत 350 रुपए बतायी थी।
भाजपा के सांसद वरुण गांधी ने भी गन्ना मूल्य 400 रुपए कुंतल किये जाने की मांग करते हुए सरकार को पत्र लिखा था।
किसान पहले से ही कह रहे है कि भाजपा कॉरपोरेट की सरकार है किसान हितों से इसका कोई वास्ता नही है। साढ़े चार साल पहले अपने चुनावी घोषणा पत्र में गन्ने का रेट 370 और 14 दिन में गन्ने का भुगतान कराने का वादा करने वाली यूपी सरकार केवल जुमलेबाज सरकार ही साबित हुई और बरगलाकर किसानों का वोट लेकर उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया।
देश में किसान आंदोलन की भी परवाह न कर बीजेपी सरकार ने किसानों के पेट पर लात मारी है इसका जवाब किसान और मजदूर बिरादरी चुनाव में जरूर देगी। हम किसान मजदूर विरोधी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए गांव गांव जाकर किसानों को और मजबूती के साथ लामबंद करने का काम करेंगे।
कल देश मे भारत बंद ऐतिहासिक होगा । सभी राष्ट्रीय व राज्यमार्गो को जाम किया जाएगा ।रास्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में डासना,मोदीनगर,गढ़मुक्तेश्वर, दुहाई, सिंघु बॉर्डर पर केएमपी हाइवे भी जाम किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.