Home क्राइम लुटेरों ने ट्रक चालक की हत्या कर की लूट

लुटेरों ने ट्रक चालक की हत्या कर की लूट

लुधियाना। नवांशहर (शहीद भगत सिंह नगर) के गांव झांगड़ियां निवासी ट्रक मालिक से लूट के बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर दी गई। उसका गला सड़ा शव जालंधर हाइवे स्थित एल्डिको वेली के पास सर्विस लेन के पास खड़ा मिला। परिवार का आरोप है कि उसके पास पड़ी 45 हजार रुपये की नगदी तथा उसका मोबाइल फोन गायब है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई निपटाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नवांशहर के बलाचौर स्थित थाना पौजेवाल के गांव झांगड़ियां निवासी हरप्रीत सिंह (30) के रूप में हुई। पुलिस ने उसके भाई हरनीत सिंह की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसके भाई के पास अशोक लेलेंड कंपनी का 1612 कैंटर ट्रक है। 27 मार्च को वो मंडी गोबिंदगढ़ से उस पर सरिया लोड करके फरीदाबाद गया था। मगर उसके बाद 3 अप्रैल से उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा था। उसी दिन से वो साथियों समेत उसकी तलाश कर रहा था। मंगलवार उसका ट्रक जीटी रोड के सर्विस लेन पर खड़ा मिल गया।

केबिन के अंदर बने स्लीपिंग बर्थ पर कंबल से लिपटा उसका शव पड़ा था। जिसमें बहुत बदबू आ रही थी। उसने आशंका जताई कि किसी ने लूटपाट के बाद गला दबा कर उसके भाई की हत्या कर दी। उसके बाद उस ट्रक को लाकर वहां खड़ा कर दिया। कश्मीर सिंह ने कहा कि मामले में आरोपितों का सुराग लगाने के लिए गहन जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक के मोबाइल फोन की काल डिटेल निकलवाई जा रही है। उसकी लोकेशन का भी पता लगाया जाएगा। उम्मीद है कि जल्दी ही हत्यारे सलाखों के पीछे होंगे।