Home उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार में किसानों का शोषण,सार्थक लाटियान

भाजपा सरकार में किसानों का शोषण,सार्थक लाटियान

 

राजसत्ता पोस्ट

भाजपा सरकार में किसानों का शोषण,सार्थक लाटियान

मुज़फ्फरनगर

तितावीथाना क्षेत्र के गांव जसोई में रालोद की सभा का आयोजन किया गया जिसमें रालोद छात्र सभा के प्रदेश महासचिव सार्थक लाटियान ने भाजपा सरकार में किसानों का शोषण होने का आरोप लगाया।


रविवार को गांव जसोई में रालोद के कार्यकर्ताओं द्वारा एक सभा का आयोजन किया गया इस दौरान ग्राम वासियो के द्वारा रालोद छात्र सभा प्रदेश महासचिव सार्थक लाटियान का जोरदार स्वागत किया किया गया।सभा को संबोधित करते हुए रालोद छात्र सभा के प्रदेश महासचिव सार्थक लाटियान ने कहा कि हम सबको मिलकर किसानों की हितैषी पार्टी रालोद पार्टी को मजबूत करना होगा।

तथा भाजपा सरकार में किसानों का शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों का बकाया गन्ना भुगतान व दो वर्ष से गन्ना मूल्य में वृद्धि न करना,बिजली की बढ़ी डरे,स्कूल फीस माफी व एन0 सी0 आर0 में होने के बावजूद भूमि अधिग्रहण मुद्दों पर बोलते हुए सरकार की दोगुली नीति बर्दाश्त नही होगी समान मुआवजे की भी मांग की।


इस दौरान सभा मे पहुंचे दर्जनों युवाओं ने सार्थक लाटियान व राजीव लाटियान के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण करने वालो में सन्दीप,तैय्युम,जुनैद,जाबिर,आशु,शाहरुख,आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।इस दौरान युवा रालोद ब्लॉक बघरा अध्यक्ष दीपक निर्वाल,टोनु लाटियान,अर्जित लाटियान,जगपाल,सुरेंद्र आदि मौजूद रहे।